6 दिन की हुईं बेटी राबिया तो स्वरा भास्कर ने मनाई छठी, पति फहाद अहमद और फैमिली संग शेयर की फंक्शन की तस्वीरें

स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी का नाम राबिया रमा अहमद रखा है. बेटी के छह दिन के होने पर स्वरा भास्कर ने अपनी नन्ही लाडली की छठी की, जिसकी कुछ तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
स्वरा भास्कर ने शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

मां बनने के बाद से लगातार बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सुर्खियों में बनी हुई हैं. स्वरा भास्कर ने बीते 23 सितंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी का नाम राबिया रमा अहमद रखा है. बेटी के छह दिन के होने पर स्वरा भास्कर ने अपनी नन्ही लाडली की छठी की, जिसकी कुछ तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इन तस्वीरों को शेयर किया.

 बेटी की छठी पर स्वरा भास्कर ने येलो रंग की साड़ी पहनी थी और अपनी लाडली को भी उन्होंने खुद से मैचिंग येलो कपड़े पहनाए थे. फोटो में स्वरा के पति फहाद अहमद ने बेटी को गोद लिया है. वहीं स्वरा बेटी को प्यार से निहार रही हैं. बेटी की छठी में स्वरा भास्कर के घरवाले भी शामिल हुए. एक्ट्रेस ने अपने ससुरालवालों और अपने परिवारवालों के साथ मिलकर जश्न मनाया. स्वरा भास्कर बेटी के जन्म के बाद से कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. हालांकि बेटी के चेहरे को उन्होंने अभी तक छुपा कर रखा है.

स्वरा भास्कर मां बनने के बाद बहुत खुश हैं और हर एक पल को बेटी के साथ एन्जॉय कर रही हैं. 25 सितंबर को स्वरा ने बताया था कि वे एक बेटी की मां बनी हैं. बता दें कि फहाद अहमद समाजवादी पार्टी के नेता हैं. एक रैली के दौरान पहली बार स्वरा और फहाद मिले थे. फरवरी 2023 में कपल ने कोर्ट मैरिज कर ली थी और एक्ट्रेस ने जून 2023 में प्रेगनेंसी अनाउंस किया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bridge Collapse In Bihar: बिहार में बीते 15 दिनों में 5 निर्माणाधीन पुल ढ़हे | Bihar News