छत्तीसगढ़ के रायपुर में शुरू हुई स्वरा भास्कर स्टारर फ़िल्म 'मिसेज फलानी' की शूटिंग, 9 अलग-अलग रोल में दिखेंगी एक्ट्रेस

स्वरा भास्कर 'मिसेज फलानी' में 9 अलग अलग तरह के रोल करेंगी. फ़िल्म में अलग-अलग तरह की 9 कहानियां दिखाई जाएंगी और हरेक कहानी में स्वरा भास्कर एक अलहदा अंदाज़ में दिखाई देंगी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर स्टारर फ़िल्म 'मिसेज फ़लानी' की शूटिंग आज छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में मुहूर्त शॉट के साथ हो गई. इस मौके पर स्वरा भास्कर, फिल्म के निर्देशक मनीष किशोर, रायपुर शहर के मेयर एजाज ढेबर और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य सलाहकार गौरव द्विवेदी भी मौजूद रहे. स्वरा भास्कर 'मिसेज फलानी' में 9 अलग अलग तरह के रोल करेंगी. फ़िल्म में अलग-अलग तरह की 9 कहानियां दिखाई जाएंगी और हरेक कहानी में स्वरा भास्कर एक अलहदा अंदाज़ में दिखाई देंगी. यह पहला मौका होगा, जब स्वरा भास्कर किसी फ़िल्म में 9 अलग-अलग तरह के रोल निभाती दिखाई देंगी.

'मिसेज फलानी' में एक साथ 9 रोल में काम करने को लेकर काफी उत्साहित नज़र आईं. उन्होंने कहा, "अमूमन किसी कलाकर को किसी फ़िल्म में दोहरी अथवा तिहरी भूमिकाएं निभाने का मौका मिलता है. मुझे एक ही फ़िल्म में 9 अलग तरह के किरदार करने को मौका मिल रहा है जो ख़ुद मेरे लिए अविश्वसनीय सा है. उम्मीद है कि फ़िल्म के साथ-साथ आपको मेरे सभी किरदार भी पसंद आएंगे. मैं फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर जितनी उत्साहित हूं, मुझे फ़िल्म की रिलीज़ का भी उतनी ही बेसब्री से इंतज़ार है."

'थ्री एरोज़ एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बन रही 'मिसेज फ़लानी' के निर्देशक मनीष किशोर फ़िल्म में 9 तरह की कहानियां पेश करने को लेकर  कहते हैं, "फ़िल्म की सभी कहानियां सामाजिक ताने-बाने में रची बसी हैं जिनके माध्यम से संदेश देने की भी कोशिश की गई है." फ़िल्म की सभी 9 कहानियों में स्वरा भास्कर को लिए जाने के फ़ैसले के बारे में निर्देशक मनीष‌ किशोर कहते हैं, "स्वरा भास्कर एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं. ऐसे में हमें लगा कि क्यों ना हरेक कहानी में उन्हें एक किरदार दिया जाए. जब आप फ़िल्म देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि आखिर हमने यह फ़ैसला क्यों लिया."   

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल के सामने अब Hamas के साथ Hezbollah और Houthi की भी चुनौती | Hamaara Bharat