इस एक्ट्रेस ने की राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' की तारीफ, कहा- 'देश की स्थिति को देखते हुए इस तरह....'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी काफी वक्त से 'भारत जोड़ो यात्रा' पर हैं. वह दक्षिण भारत के कई शहरों में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इस यात्रा को आगे बढ़ा रहे हैं. राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' की कांग्रेस पार्टी और सहयोगी दल काफी तारीफ कर रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी काफी वक्त से 'भारत जोड़ो यात्रा' पर हैं. वह दक्षिण भारत के कई शहरों में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इस यात्रा को आगे बढ़ा रहे हैं. राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' की कांग्रेस पार्टी और सहयोगी दल काफी तारीफ कर रही है. उनकी इस यात्रा की बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी तारीफ की है. स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती रहती हैं. 

स्वरा भास्कर ने एनडीटीवी की चर्चित शो प्राइम टाइम के वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें पत्रकार रवीश कुमार राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' के बारे में जानकारी देते दिखाई दे रही हैं. प्राइम टाइम के इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी और उनके 'भारत जोड़ो यात्रा' अभियान की तारीफ करते हुए कहा है कि इस देश की स्थिति को देखते हुए इस तरह का प्रयास तारीफ की काबिल है. 

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जहां श्रेय बाकी है .. चुनावी हार, ट्रोलिंग, व्यक्तिगत हमले और लगातार आलोचना अप्रभावी होने के बावजूद, राहुल गांधी न तो सांप्रदायिक बयानबाजी और न ही सनसनीखेज राजनीति के आगे झुके हैं. इस देश की स्थिति को देखते हुए इस तरह के प्रयास भारत जोड़ो यात्रा प्रशंसनीय है!' सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही राहुल गांधी की तारीफ भी कर रहे हैं. 

सुनील शेट्टी एयरपोर्ट पर पत्नी माना के साथ फोटो खिंचवाते आए नजर

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?