Sussanne Khan ने फोटो शेयर कर खुद को बताया ‘लड़का’ तो एक्स हस्बैंड Hrithik Roshan का यूं आया कमेंट

सुजैन खान (Sussane Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिस पर उनके पूर्व पति ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का कमेंट आया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सुजैन खान (Sussanne Khan) ने शेयर की फोटो ऋतिक रोशन का यूं आया कमेंट
नई दिल्ली:

सुजैन खान (Sussanne Khan) इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार वाइव्स में से एक हैं. सुजैन खान आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए-नए पोस्ट साझा करती हैं. सुजैन खान फिटनेस फ्रीक भी हैं, जिसका सबूत आपको उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल जाएगा. हाल ही में सुजैन ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जो कि उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है. सुजैन (Sussanne Khan) ने इस फोटो के साथ जो कैप्शन दिया है, वो काफी मजेदार है. सुजैन खान (Sussanne Khan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “कभी-कभी सोचती हूं कि मैं लड़का हूं”. बता दें, सुजैन ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे मिरर के सामने व्हाइट शर्ट और ब्लैक रिप्ड जींस पहनकर खड़ी हैं. सुजैन के हाथों में फोन है और वे सेल्फी ले रही हैं. सुजैन इस फोटो में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं और उनका अंदाज देखते ही बन रहा है. सुजैन की यह फोटो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही है.

सुजैन खान के एक्स हस्बैंड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया है. ऋतिक सुजैन की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखते हैं- हा हा हा नाइस पिक...वहीं, सुजैन की फोटो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन कमेंट करती हैं, “अधिकतर स्कॉर्पियो महिलाओं के साथ ऐसा ही होता है”. बता दें, सुजैन खान (Sussanne Khan) और ऋतिक रोशन का साल 2014 में तलाक हो गया था. हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक साथ देखे जाते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला
Topics mentioned in this article