ऋतिक रोशन डांस में तो बेटे ऋदान गिटार बजाने में हैं एक्सपर्ट, सुजैन खान ने शेयर किया वीडियो तो फैंस बोले- अगला सुपरस्टार

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने छोटे बेटे ऋदान रोशन की गिटार बजाते हुए एक वीडियो पोस्ट की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ऋदान रोशन का सुजैन खान ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

सुजैन खान के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैंस के बीच हलचल बढ़ा दी है. दरअसल, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने अपने छोटे बेटे ऋदान रोशन की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह बेहद अच्छे से गिटार बजाते हुए हॉलीवुड सिंगर ईडी शीरीन का हिट गाना द ए टीम गाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं स्टार किड की आवाज फैंस का ध्यान खींच रही है और फैंस प्यार लुटाते हुए उन्हें रॉकस्टार कहते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में ऋदान वाइट शर्ट और ब्लू जींस में दिख रहे हैं.

इस खूबसूरत वीडियो के साथ सुजैन खान ने कैप्शन में लिखा, मेरे Ridzo.. तुम इतने दयालु हो कि मैं इसे देख सकती हूं और तुम्हारी आवाज़ में महसूस कर सकती हूं मेरे बेटे.. यहां से अनंत तक और उससे भी आगे तक अपने सभी सपनों तक पहुंचें और ब्रह्मांड हमेशा आपकी रक्षा करेगा और उन्हें पूरा करने में आपका मार्गदर्शन करेगा.. मुझे आप पर बहुत गर्व है और मैं इतना अभिभूत हूं कि आपने मुझे अपने लिए चुना मम्मा...

Advertisement

ऋदान के इंस्ट्रक्टर के लिए सुजैन खान ने लिखा, धन्यवाद कुणाल सर हमेशा उनके साथ रहने और उन्हें अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने के लिए.. धन्यवाद. इस पोस्ट पर ऋतुक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा, लगता है कल की ही बात है जब यह पैदा हुआ था. आप रॉकस्टार हो. सुजैन खान के बॉयफ्रेंड ने काले दिन के साथ ऋदान के परफॉर्मेंस की तारीफ की. वहीं पश्मीना रोशन ने लिखा, बहुत खू. आप पर नाज है. इसके अलावा फैन ने लिखा, कॉपी ऑफ ऋतिक रोशन. दूसरे यूजर ने लिखा, अगला रॉकस्टार.

Advertisement

बता दें, ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के दो बेटे रेहान और ऋदान हैं, जो म्यूजिक के मामले में टेलेंटेड हैं. दरअसल, बीते साल रेहान को उनकी परफॉर्मेंस के लिए बर्कली कॉलेज ऑफ़ म्यूज़िक द्वारा स्कॉलरशिप अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर