ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ Sussanne Khan के 44वें बर्थडे पर बॉयफ्रेंड ने खास अंदाज में किया विश, वीडियो शेयर कर जताया प्यार

अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपना बर्थडे 26 अक्टूबर को मनाती हैं. इस बार उन्होंने अपना 44वां बर्थडे मनाया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
S
नई दिल्ली:

अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपना बर्थडे 26 अक्टूबर को मनाती हैं. इस बार उन्होंने अपना 44वां बर्थडे मनाया है. सुजैन खान को उनके 44वें बर्थडे पर बॉलीवुड के कई सितारों ने विश किया, लेकिन जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. वह सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अभिनेता अर्सलान गोनी हैं. अर्सलान गोनी ने सुजैन खान को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. अर्सलान गोनी और सुजैन खान काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

अर्सलान गोनी ने गर्लफ्रेंड सुजैन खान को सोशल मीडिया पर खास वीडियो शेयर कर बर्थडे विश किया है. अर्सलान गोनी अक्सर उनके साथ अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो खूब वायरल होती रहती हैं. अब सुजैन खान के बर्थडे पर अर्सलान गोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका और सुजैन खान का खास और रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्सलान गोनी ने सुजैन खान के लिए खास पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे माई लव... मैंने सब कुछ यहां रख दिया है. पिछले दो सालों में मैंने हमेशा इस तरह के इमोशन्स को महसूस किया है जब मैं खुश था तो मैं खुश था जब मैं दुखी था मैं कम दुखी था और जब मैं दर्द में था तो मुझे इसे लेने की ताकत थी. मैं तुम्हारा धन्यवाद करना चाहता हूं प्यार. मैं दुआ करता हूं कि आपके अंदर का बच्चा हमेशा जिंदा रहे और खुशियां फैलाए। ढेर सारा प्यार और खुशी. हैप्पी बर्थडे. मैं कोई और गाना नहीं डाल सकता था क्योंकि यह साल का सबसे अच्छा गाना है.' सोशल मीडिया पर अर्सलान गोनी की यह पोस्ट वायरल हो रहा है.

Advertisement

सारा अली खान ने जुहू में हुईं स्पॉट, पैपराजी को दिए फोटो पोज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Funeral: Israel का डर सताया, सीक्रेट जगह पर Hassan Nasrallah के शव को दफनाया