Sushmita Sen का फिसला पैर गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस बोलीं- अरे बाप रे अभी गिरती मैं...वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन गिरते-गिरते बचती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सुष्मिता सेन का फिसला पैर गिरते-गिरते बचीं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने स्टाइल और फैशन के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर लेटेस्ट पोस्ट के जरिए जुड़ी रहती हैं, लेकिन फिलहाल तो उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पेज पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन एक स्टोर से बाहर आती हैं. वहीं उनकी हाई हील्स फंस जाती है और वे अपना बैलेंस खो देती हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल हो रही है सुष्मिता की वीडियो 
सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन व्हाइट हाई एंड लो वन पीस में नजर आ रही हैं. साथ ही उनका स्टाइल उनका काफी जंच रहा है, लेकिन हाल ही में हुई उनके साथ इस घटना से वे अब और भी सतर्क हो गईं हैं. 

गिरते- गिरते बचीं एक्ट्रेस 
दरअलल सुष्मिता एक स्टोर पर स्पॉट की गईं. जहां से वे जब बाहर आती हैं उनका हाई हील जमीन में लगे जाल में फंस जाता है और वे गिरते-गिरते बचती हैं. यहां कि तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में वे कहती नजर आ रही हैं 'अरे बाप रे अभी गिरती मैं' एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अपनी वेब सीरीज आर्या 2 को लेकर लाइमलाइट में हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी