सुष्मिता सेन को इस सवाल के जवाब ने दिलाया था मिस यूनिवर्स का ताज, जीत लिया था जजेस का दिल

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में कदम रखा था और हर जगह छा गई थीं. सुष्मिता ने इंडस्ट्री में आज भी अपनी अलग जगह बनाई हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन से साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज जीतकर इतिहास रच दिया था. उन्होंने अपने जवाबों के साथ लुक से जजेस को इंप्रेस कर लिया था. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में कदम रखा था और हर जगह छा गई थीं. सुष्मिता ने इंडस्ट्री में आज भी अपनी अलग जगह बनाई हुई है. सुष्मिता ने इस सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स का ताज जीता था. उनका मिस यूनिवर्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो आखिरी सवाल का जवाब देती नजर आ रही हैं साथ ही किस तरीके से मिस यूनिवर्स की अनाउंसमेंट हुई थी ये दिखाया गया है.

इस सवाल का जवाब देकर रचा इतिहास

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर इस सवाल का जवाब देकर इतिहास रचा था. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. सुष्मिता से सवाल पूछा गया था-आपके लिए महिला होने का सार क्या है? इसके जवाब में सुष्मिता ने कहा था-औरत होना भगवान का एक गिफ्ट है, जिसकी हम सभी को सराहना करनी चाहिए. एक बच्चे का जन्म एक मां से होता है, जो एक औरत है. वह एक आदमी को दिखाती है कि देखभाल, शेयर करना और प्यार करना क्या होता है. यही एक औरत होने का सार है.

Advertisement

ऐसे हुई थी अनाउंसमेंट

सुष्मिता सेन का ये जवाब सुनकर जजेस इंप्रेस हो गए थे और उन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज जीत लिया था. जब अनाउंसमेंट हुई तो कहा गया पहली रनर अप कौन हैं. जिसके बाद सुष्मिता सेन रोने लगी थीं और उन्हें मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था.

Advertisement

बता दें सुष्मिता सेन ने लंबे समय के बाद वेब सीरीज आर्या से वापसी की थी. उनकी इस सीरीज के 3 सीजन आ चुके हैं. हर बार सुष्मिता ने अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को इंप्रेस कर दिया था. वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो वो मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. हालांकि तीन साल पहले एक्ट्रेस ने ब्रेकअप की न्यूज दी थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election की मंजूरी पर ललन सिंह ने क्या कहा, सुनिए
Topics mentioned in this article