डेटिंग की खबरों के बाद सुष्मिता सेन ने सुकून के पल बिताते हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीर, बोलीं- शोर रद्द करने की शक्ति...

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को उनकी बेटी अलीशा ने क्लिक किया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सुष्मिता सेन ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स और आईपीएल फाउंडर ललित मोदी की जब से एक साथ तस्वीरें वायरल हुई हैं, तब से लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. इस बीच सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को उनकी बेटी अलीशा ने क्लिक किया है. इस तस्वीर में सुष्मिता सेन को पूल के सामने सफेद काफ्तान पहने हुए देखा जा सकता है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने जो कैप्शन दिया है, वह भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सुष्मिता सेन अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखती हैं, "आह शांति और शोर रद्द करने की शक्ति!!! फोटो क्रेडिट: अलीशा सेन. मैं तुमसे परे लोगों से प्यार करती हूं. #sharing #bliss #positivity #love #duggadugga ????????????". सुष्मिता सेन के इस पोस्ट को कुछ ही समय में लाखों की संख्या में लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लाइफ हो तो ललित मोदी जैसी". तो एक अन्य ने लिखा है, "हमेशा की तरह खूबसूरत". तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "कोई नहीं कहेगा कि ललित मोदी के पास पैसे हैं". 

Advertisement

गौरतलब है कि जब से ललित मोदी और सुष्मिता सेन की तस्वीरें सामने आई हैं, तब से कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पर हल्ला बोल दिया है. यहां तक कि लोग सुष्मिता को लालची बुलाने लगे थे, जिस पर उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट लिखकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. सुष्मिता ने लिखा, "बीते दिनों जो भी हुआ उसे लेकर मेरा नाम उछाला जा रहा है. ट्रोलर्स मुझे 'गोल्ड डिगर' कहकर पुकार रहे हैं. लोग जमकर मेरी आलोचना कर रहे हैं, लेकिन मुझे इन सभी चीजों से फर्क नहीं पड़ता है और जो भी बुद्धिजीवी ऐसा सोच रहे हैं ये उनकी मानसिकता को साफ दिखलाता है. इन तुच्छ मानसिकता वाले लोगों के अवाला मेरे शुभचिंतक हैं और मेरा परिवार मेरे साथ है. मैं एक सूरज की तरह हूं जो हमेशा चमकती रहूंगी". 

Advertisement

VIDEO: अभिनेता संजय दत्त का दिखा खास अंदाज, फैन्स के साथ क्लिक करवाए फोटो

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kargil War विजय के 25 साल, देखे कहानी युद्ध के पहले महानायक की | NDTV India