ना शादी, ना सगाई... ललित मोदी साथ तस्वीरें वायरल होने पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी

ललित मोदी साथ तस्वीरें वायरल होने पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी अपने रिलेशनशिप में होने की बात पर से पर्दा उठाया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ललित मोदी साथ तस्वीरें वायरल होने पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में होने की बात सोशल मीडिया पर स्वीकार की थी. उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ कुछ फोटो भी शेयर की थीं. उन्हीं फोटो को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन शादी के बंधन में बंध गए हैं, लेकिन अब पूर्व मिस यूनिवर्स ने सब कयासों को दरकिनार करते हुए अपनी बेटियों के साथ एक फोटो शेयर की है. 

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं अपने हैप्पी प्लेस में हैं. न तो शादी हुई है और न ही रिंग पहनी है. बिना किसी शर्त वाले प्यार से घिरी हूं. बहुत हो गई सफाई...अब काम और जिंदगी की तरफ वापस लौटते हैं. मेरी खुशियों का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया और जो नहीं बने उनका भी शुक्रिया. वैसे भी इसका आपसे कोई लेना-देना नहीं है.' इस तरह उन्होंने सभी कयासों पर लगाम कसने का काम किया है.

बता दें की गुरुवार देर रात ललित मोदी ने सुष्मिता साथ डेट करने की घोषणा की थी. साथ ही उन्होंने उम्मीद भी जताई थी की दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. ललित मोदी और सुष्मिता सेन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुई थीं. बता दें की पिछले ही साल सुष्मिता सेन का ब्रेकअप रोहमन के साथ हुआ था. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड साथ तस्वीर शेयर कर जानकारी दी थी. 

VIDEO: हेमा मालिनी को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट