'आर्या ने कई लेवल पर मेरी जिंदगी बदल दी...' सुष्मिता सेन ने 'आर्या 2' के रिलीज से पहले दिया बयान

राम माधवानी द्वारा निर्देशित 'आर्या 2' जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. सुष्मिता सेन अभिनीत एक्शन ड्रामा को पहले सीजन के लिए बहुत अच्छी समीक्षा मिली थी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

राम माधवानी द्वारा निर्देशित 'आर्या 2' जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. सुष्मिता सेन अभिनीत एक्शन ड्रामा को पहले सीजन के लिए बहुत अच्छी समीक्षा मिली थी और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा दूसरे सीजन 2 का शानदार और दमदार टीजर रिलीज किया गया है. अभिनेत्री ने मुख्य भूमिका में एक बार फिर वापसी कर ली है और अब, सुष्मिता ने आर्या से उनके जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात की है.

सुष्मिता सेन ने साझा किया, "मुझे लगता है कि आर्या से पहले, मैं एक अभिनेता की तरह थी, व्यक्तिगत मोर्चे पर भी, मुझे काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा और साथ ही एक चुनौतीपूर्ण 5 साल की अवधि का सामना करना पड़ा. मुझे लगा कि यूनिवर्स को मुझे रिवार्ड देना था क्योंकि मैंने वहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है. और मैं आर्य को वह रिवार्ड कह सकती हूं. यह सिर्फ प्रोफेशनल लेवल पर नहीं, बल्कि सही समय पर आया है. आर्या की भूमिका निभाना एक योग्य अनुभव रहा है और इसे सफलतापूर्वक करने के लिए, एक माँ और एक महिला के रिश्ते को प्रदर्शित करना, जो परिवार को एक साथ रख सकती है, भले ही परिवार अंडरवर्ल्ड और ड्रग माफिया का हो, आप सभी को एक साथ जोड़ते हैं. मुझे लगता है कि आर्या ने कई लेवल पर मेरी जिंदगी बदल दी है. एक अभिनेता के रूप में इसका हिस्सा बनना एक रोमांचक अनुभव था और यह प्यारी श्रृंखला है. मुझे लगता है कि यह एक ऑल-राउंड अनुभव था जिसने निश्चित रूप से मेरे जीवन को बेहतर के लिए बदल दिया है." 

Advertisement

हाल ही में मेकर्स द्वारा 'आर्या 2' का टीजर जारी किया गया था जिसमें दर्शकों को सुष्मिता के उग्र व्यक्तित्व को करीब से देखने का मौका मिला जिसके बाद अब सभी को सीरीज के रिलीज़ होने का इंतजार है. आर्या वापस आ गयी है और इस बार कुछ अधिक बड़ा और बेहतर होगा. पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार इंटरनेशनल एमी नामांकित हॉटस्टार स्पेशल्स, आर्या के एक और पावर-पैक व रिवेटिंग सीजन के साथ वापस आ गया है, जो सभी को प्रभावित करेगा.

Advertisement


Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article