'गोल्ड डिगर' कहे जाने पर सुष्मिता सेन ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- पीढियां बदल गई हैं लेकिन...

जब 2022 में ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन के साथ अपनी फोटो शेयर की थी, तब दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी. एक्ट्रेस को 'गोल्ड डिगर' का टैग भी दिया गया था. ऐसे में अब सुष्मिता ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
गोल्ड डिगर कहने वालों पर भड़कीं सुष्मिता सेन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने विनम्र नेचर के लिए जानी जाती हैं. वहीं आज कल इन दिनों सुष ओटीटी पर खूब धमाल मचा रही हैं. आर्या की सफलता के बाद सुष्मिता हाल ही में आई वेब सीरीज ताली की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. इस वेब सीरीज में लोगों को सुष्मिता का काम काफी पसंद आया है. वहीं अब जल्द ही सुष्मिता को आर्या के तीसरे सीजन में देखा जाएगा. हाल ही में सुष्मिता सेन ने गोल्ड डिगर वाले टैग पर पर निशाना साधा. 

Advertisement

दरअसल, पिछले साल जब ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन का नाम जुड़ा था और साथ में उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, तब एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया था. जब 2022 में ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के साथ अपनी फोटो शेयर की थी, तब दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी. एक्ट्रेस को 'गोल्ड डिगर' का टैग भी दिया गया था. इस पर सुष्मिता ने एक पोस्ट लिखकर उन लोगों को जवाब दिया था, जो उन्हें गोल्ड डिगर बुला रहे थे. एक्ट्रेस ने अब बताया कि आखिर उन्हें वो पोस्ट लिखने की जरूरत क्यों पड़ी. 

हाल ही में जब एक इंटरव्यू में सुष्मिता से पूछा गया कि उन्हें अलग से इस पर पोस्ट लिखने की जरूरत क्यों पड़ी? इस पर उन्होंने कहा, " मेरी पोस्ट लिखने की इकलौती वजह सिर्फ इस सब पर हंसना था. मुझे उसका कोई दुख नहीं था. यह पोस्ट सिर्फ मजाक के लिए था, क्योंकि आप एक महिला को गोल्ड डिगर कहते हैं और आप उस पर कहानियां लिखकर उस गोल्ड डिगर से कमाई कर रहे हैं". 

Advertisement
Advertisement

सुष्मिता आगे कहती हैं, "यह बात परेशान करती है, जब अच्छे लोग चुप रहते हैं, बुरे लोगों की हिम्मत और बढ़ती रहती है. मैंने कई बार ऐसा होते हुए देखा है. हमें लगता है कि इस पर रिएक्ट करना ठीक नहीं है. लेकिन, मुझे बस लोगों को यह बताना जरूरी लगता है कि मैं उनकी बातों पर हंस रही हूं. मुझे तो यही दिखाई देता है कि पीढ़ियां बदल गई हैं, लेकिन नैतिक रूप से लोग ज्यादा नहीं बदले हैं". 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
सरपंच होकर भी सरपंच नही! जितने के बाद भी नही है अधिकार
Topics mentioned in this article