सुष्मिता सेन की बेहद खूबसूरत भांजी आलिया की PHOTO देख कर फैंस के उड़े होश, बोले- OMG नजर ना लगे

साल 1994 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज पहन चुकी सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के लिए एक अच्छी मां हैं, लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उनकी भांजी आलिया की. सुश अपनी भांजी आलिया सेन को बेहद प्यार करती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सुष्मिता सेन की बेहद खूबसूरत भांजी आलिया की PHOTO देख कर फैंस के उड़े होश
नई दिल्ली:

Sushmita Sen Niece Aaliyah Sen: बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. लगभग 47 साल की सुष्मिता दो बच्चों की मां हैं. वह अपने परिवार और बेटियों को खूब प्यार करती हैं. फैंस के दिलों में राज करने वाली सुष्मिता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. साल 1994 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज पहन चुकी सुश अपनी बेटियों के लिए एक अच्छी मां हैं, लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उनकी भांजी आलिया की. सुश अपनी भांजी आलिया को बेहद प्यार करती हैं और अक्सर फोटो में सुश की बेटियों के साथ आलिया भी नजर आती हैं.

सुष्मिता की भांजी आलिया सेन (Aaliyah Sen Photos) बेहद खूबसूरत हैं. आलिया ने हाल ही में अपना 18वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. आलिया सेन सुष्मिता सेन की बहन नीलम सेन की बेटी हैं और लुक में बेहद खूबसूरत हैं. दिखने में काफी हद तक अपनी मासी जैसी ही खूबसूरत हैं. सोशल मीडिया पर आलिया की फोटो वायरल हो रही है. फैंस ने इस पर काफी सारे कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा है, वही आंखें, वही चेहरा. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, ये तो सुश जैसी ही दिखती है.

Advertisement

 वायरल हो रहे फोटो में आलिया सेन की सादगी और खूबसूरती पर फैंस फिदा हो रहे हैं. आलिया का फैशन सेंस बढ़िया है. सुष्मिता की गोद ली हुई बेटियां रेनी और अलीसा के साथ अक्सर आलिया भी नजर आती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन ने लंबे समय बाद वापसी की है और  को आखिरी बार उन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज आर्या सीजन 2 में देखा गया था.

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video