बीमार पड़ी नवजात बच्ची तो अक्षय कुमार की फिल्म बीच में छोड़कर आ गई थी ये एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने हाल में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बताया जब 24 साल की उम्र में उनकी जिंदगी में एक बेटी की एंट्री हुई.

Advertisement
Read Time: 11 mins
अक्षय कुमार और अजय देवगन की पुरानी तस्वीर
नई दिल्ली:

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी के हेल्थ इशू के बारे में बात की और बताया कि उन्होंने काम और अपने बच्चों के बीच अपनी जिम्मेदारियां कैसे निभाईं. एक इंसिडेंट याद करते हुए सुष्मिता ने बताया कि उन्हें एक फिल्म बीच में ही छोड़नी पड़ी क्योंकि उनकी नवजात बच्ची बीमार थी. सुष्मिता ने महज 24 साल की उम्र में एक बेटी को गोद लेने का फैसला किया था. उनकी मां ने इस पर बहुत आपत्ति जताई थी लेकिन एक्ट्रेस अपनी जिद पर अड़ी रहीं.

सुष्मिता सेन ने याद किया कि कैसे उन्हें कॉल आने पर अक्षय कुमार की फिल्म में अपना रोल छोड़ना पड़ा था. "रिनी को मेरी जरूरत थी. जब रिनी मेरी जिंदगी में आई तो उसकी तबीयत ठीक नहीं थी. उसकी मेडिकल स्थिति बहुत गंभीर थी. मैं कनाडा में अक्षय कुमार और करीना के साथ शूटिंग कर रही थी. वो एक मल्टी स्टारर फिल्म थी. कनाडा के लिए डेट्स ली गई थीं. मुझ पर ये प्रेशर भी था कि मैं अपना करियर इसलिए सीरियली नहीं ले रही हूं क्योंकि 24 साल की उम्र में मां बन गई हूं. मुझे खुद को साबित करना था. मुझे समय पर काम पर पहुंचना होगा. मुझे अपना काम करना होगा...कोई शिकायतें नहीं.

"मुझे मुंबई से फोन आया मेरे पिता रिनी की देखभाल कर रहे थे और उन्होंने कहा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह बहुत सीरियस है. मैंने वापस फ्लाइट ली और कहा, 'मुझे पता है कि यह मेरे करियर का एंड है, मुझे माफी चाहती हूं. वे लोग इस बात को लेकर हमेशा सपोर्टिव रहे. लेकिन मैं फिर भी आ गई. एक हफ्ता अस्पताल में उसकी देखभाल की और फिर काम पर लौटी जब लगा कि मैं तैयार हूं."

बता दें कि सुष्मिता हाल में वेब सीरीज ताली में नजर आईं. फिल्म में सुष्मिता ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के रोल में थीं.रवि जाधव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कृतिका देव, अंकुर भाटिया, ऐश्वर्या नारकर, सुव्रत जोशी, हेमांगी कवि, मीनाक्षी चुघ जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म के ट्रेलर में जो खूबसूरत गाना था उसे सुष्मिता की बेटी रिनी ने गाया था. सुष्मिता सेन अब थ्रिलर वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन की तैयारी कर रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic