सुष्मिता सेन जल्द बनने वाली हैं बुआ, भाभी चारू असोपा को दीं शुभकामनाएं, देखें गोदभराई की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अब जल्द ही बुआ बनने वाली हैं. आने वाले नन्हें मेहमान का वो बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. सोमवार रात सेन परिवार में चारू की गोदभराई की रस्में धूमधाम से हुईं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अब जल्द ही बुआ बनने वाली हैं. आने वाले नन्हें मेहमान का वो बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. सोमवार रात सेन परिवार में चारू की गोदभराई की रस्में धूमधाम से हुईं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों को चारू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन अपनी भाभी को  शुभकामनाएं देती नजर आ रही हैं. वहीं चारू के पति राजीव सेन (Rajeev Sen) बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

गोदभराई की तस्वीरें वायरल 
वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि चारू  (Charu Asopa) लाल और पीलें रंग के चुनरी प्रिंट लहंगे में नजर आ रही हैं. फूलों से बनी हुई ज्वैलरी और खुले बालों में चारू बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. बता दें कि दोनों ने हाल ही में अपना नया घर लिया है जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ शेयर की हैं. अलीशान घर की तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "हमारे नए घर से गोदभराई की तस्वीरें" चारू ने अपने इंस्टाग्राम पर कई दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. जहां सुष्मिता सेन समेत घरवाले उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

गोवा में धूमधाम से की थी शादी
चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने 2019 में गोवा में धूमधाम से शादी की थी और अब दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों ने अपने पेरेंट्स बनने की जानकारी मई में पब्लिक की थी. जिसके बाद उनके चाहने वालों ने उन्हें कमेंट कर बधाई दी थी. 
 

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल
Topics mentioned in this article