सुष्मिता सेन ने दी बॉयफ्रेंड रोमहन शॉल से ब्रेकअप की खबर, बोलीं- रिश्ता काफी पहले ही खत्म हो गया था

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का रिश्ता साल 2018 से लाइमलाइट में बना हुआ था. दोनों आए दिनों पब्लिक एरिया में स्पॉट भी होते थे. वहीं सुष्मिता सेन के ऑफिशियल अपडेट के बाद उन्होंने अपने फैंस से अपने ब्रेकअप की खबर साझा की

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां वे 'आर्या 2' को लेकर वाहवाही लूट रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट से बताया कि उनका और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिश्ता टूट चुका है. उनके इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Advertisement

Advertisement

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का रिश्ता साल 2018 से लाइमलाइट में बना हुआ था. दोनों आए दिनों पब्लिक एरिया में स्पॉट भी होते थे. वहीं सुष्मिता सेन के ऑफिशियल अपडेट के बाद उन्होंने अपने फैंस से अपने ब्रेकअप की खबर साझा करते हुए कहा- 'दोस्ती से हमारा रिश्ता शुरू हुआ, हम हमेशा दोस्त बने रहेंगे. रिश्ता काफी पहले ही खत्म हो गया था, लेकिन प्यार अब भी है'. इसके साथ ही उन्होंने प्यार दोस्ती से भरे हैशटैग भी दिए हैं.

Advertisement
Advertisement

फिलहाल तो सुष्मिता सेन के ब्रेकअप की खबर सुन उनके फैंस काफी निराश हुए हैं. बता दें कि सुष्मिता और रोहमान के बीच 15 साल का फासला था, लेकिन दोनों की तस्वीरों को देखकर कभी ऐसा नहीं लगा. दोनों की बॉन्डिंग तस्वीरों में साफ दिखाई देती है. फिलहाल तो दोनों का रिश्ता टूटने की वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है. एक यूजर ने कमेंट कर कहा- आप बहुत खूबसूरत हैं सुष्मिता, आप हर रिश्ते की इज्जत करना जानती हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- आप पर गर्व है कि आप सभी कुछ अपने फैंस के साथ साझा करती हैं. आपके कॉन्फिडेंस की तारीफ करनी होगी. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर