शाहरुख खान के साथ इस फिल्म पोस्टर से सुष्मिता सेन को हटाया, रिलीज के बाद हुआ कुछ ऐसा कि रातोंरात बदलनी पड़ीं तस्वीरें

Sushmita Sen: एक दौर ऐसा भी था जब मेकर्स सुष्मिता सेन के सीन्स कट कर दिया करते थे. लेकिन पब्लिक का प्यार मिलने के बाद सुष्मिता सेन हर बार कमबैक करने में कामयाब रही हैं. ऐसा ही एक किस्सा सुष्मिता सेन ने खुद शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
S
नई दिल्ली:

Sushmita Sen: ओटीटी की दुनिया में सुष्मिता सेन के नाम की तालियों का शोर गूंज रहा है. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद से लेकर अब तक सुष्मिता सेन ने अपनी एक्टिंग स्किल्स से लाखों फैन्स कमाए हैं. एक दौर ऐसा भी था जब मेकर्स सुष्मिता सेन के सीन्स कट कर दिया करते थे. लेकिन पब्लिक का प्यार मिलने के बाद सुष्मिता सेन हर बार कमबैक करने में कामयाब रही हैं. ऐसा ही एक किस्सा सुष्मिता सेन ने खुद शेयर किया है, जिसमें एक मल्टीस्टारर बिग बजट मूवी का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि किस तरह रातों रात मेकर्स फिल्म के पोस्टर बदलने पर मजबूर हो गए.

फिल्म से गायब हुईं सुष्मिता

एक चैनल को दिए गए सुष्मिता सेन के इंटरव्यू की एक झलक वायरल हो रही है रेडिट पर. इस इंटरव्यू में सुष्मिता सेन मैं हूं ना फिल्म से जुड़ा किस्सा सुना रही हैं. फिल्म के बारे में फराह खान ने उन्हें फोन करके कहा कि मैंने फाइनल कट देखा तुम्हारा रोल बमुश्किल नजर आ रहा है. लेकिन जब फिल्म का प्रीमियर हुआ, उसके बाद खुद यश  चोपड़ा ने उन्हें कॉल करके उनकी तारीफ की. सुष्मिता सेन ने कहा कि पहले उन्हें दुख हो रहा था कि उनके सीन काट दिए गए लेकिन बाद में यश चोपड़ा के फोन के बाद उन्हें बहुत अच्छा लगा.

Sushmita Sen in her HOB interview.
by u/iutlka in BollyBlindsNGossip

रातों रात बदले पोस्टर

इसी इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने ये भी बताया कि पहले फिल्म के पोस्टर में शाहरुख खान के साथ जायेद खान और अमृता सिंह ही नजर आ रही थीं. लेकिन जब फिल्म में उनके रोल को ज्यादा रिस्पॉन्स मिला तो मेकर्स को पोस्टर्स भी बदलवाने पड़े पोस्टर में शाहरुख खान के साथ अब सुष्मिता सेन की तस्वीर नजर आ रही थी. सुष्मिता सेन कहती हैं कि ये ऑडियंस की पावर है. वो जो देखना पसंद करते हैं मेकर्स को भी वही दिखाने पर मजबूर होना पड़ता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी