49 वर्षीय सुष्मिता सेन का हुआ दूसरा जन्म! एक्ट्रेस ने बदली जन्म की तारीख तो फैंस हुए कन्फ्यूज

49 साल की सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम फैंस को अपनी जन्म तिथि में बदलाव करके फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुष्मिता सेन ने बदली जन्म की तारीख
नई दिल्ली:

पॉपुलर एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम फैंस को कनफ्यूज कर दिया है, जिसका कारण उनके द्वारा अपनी जन्मतिथि में बदलाव है. दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी जन्म की तारीख को बदलकर 27 फरवरी, 2023 कर दिया है, जिसके चलते फैंस जानना चाहते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है और इसके पीछे का कारण क्या है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि एक्ट्रेस का जन्म 19 नवंबर, 1975 में हुआ है. इसे लेकर एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि पिछले साल की शुरुआत में अपने साथ हुई एक जानलेवा घटना से जुड़े एक गहरे व्यक्तिगत महत्व का एक्ट्रेस ने संकेत दिया है.

दरअसल, फरवरी 2023 में एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान लगभग जानलेवा दिल का दौरा पड़ा. लेकिन वह इससे उभरी और जीत हासिल की. इसी के चलते यह बर्थ डेट में बदलाव का कारण यह जीवन बदल देने वाला अनुभव हो सकता है. हालांकि फैंस उनकी तरफ से इस बारे में जानने के लिए बेताब हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है. 

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन ने 1996 में थ्रिलर फिल्म दस्तक से डेब्यू किया था. इसके बाद वह मैं हूं ना, बीवी नंबर वन, मैंने प्यार किया, सिर्फ तुम, रतछागन, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता जैसी फिल्मों में नजर आईं. इसके अलावा वह ताली, आर्या जैसे टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों रोहमन शॉल संग अपने रिलेशनशिप के चलते चर्चा में रहती हैं. हालांकि कुछ समय पहले दोनों ने ब्रेकअप होने की जानकारी दी थी. लेकिन इसके बावजूद दोनों को कई मौंकों पर साथ देखा गया है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया