ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के फिर करीब आईं सुष्मिता सेन ! एक साथ शॉपिंग करते दिखा कपल

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी. वहीं इससे पहले सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप करने की वजह से सुर्खियों में थी. लेकिन अब एक बार फिर से दिग्गज अभिनेत्री रोहमन शॉल को लेकर चर्चा में आ गई हैं. सुष्मिता सेन को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ शॉपिंग करते हुए देखा गया है. 

रविवार को इस कपल को मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को एक साथ पैपराजी के कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा गया था. शॉपिंग करते हुए कपल के साथ सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेनी भी मौजूद थीं. सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन का एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन ललित मोदी के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों आई थीं. अपने रिलेशन को लेकर वह काफी ट्रोल हुई थीं. सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह रिश्ता पसंद नहीं आया था और लोग उन्हें गोल्ड डिगर तक कहने लगे. सुष्मिता सेन ने भी ऐसे लोगों की जमकर क्लास लगाई. वहीं इंडस्ट्री से कई लोग उनके सपोर्ट में खड़े हो गए और कहा कि सुश ऐसी नहीं है कि पैसा देख कर प्यार करें. उनके पक्ष में बोलते हुए उनके बेहद करीब रहे फिल्म मेकर विक्रम भट्ट और महेश भट्ट ने कहा कि वह अच्छी इंसान है और किसी से प्यार करने के लिए बैंक बैलेंस नहीं देखतीं. 

Advertisement

सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने साथ की शॉपिंग

Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?