सुशांत सिंह राजपूत की बहन पहुंचीं केदारनाथ, बोलीं - आकर ऐसा लगा जैसे भाई हमारे साथ ही है, उसे गले लगाने का दिल हुआ

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी है. इससे पहले उनकी बहन श्वेता केदारनाथ पहुंचीं और भाई को याद करने के साथ ही बाबा का आशीर्वाद लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
केदारनाथ पहुंची सुशांत सिंह राजपूत की बहन
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने दिवंगत भाई को इमोशनल पोस्ट के जरिए याद करती नजर आती हैं. अब अपने भाई की चौथी पुण्यतिथि से पहले उन्होंने केदारनाथ का दौरा किया और बताया कि कैसे इससे उन्हें अपने भाई के और करीब होने का एहसास हुआ. शनिवार (1 जून) को सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर केदारनाथ की अपनी हालिया यात्रा की कई तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने अपने दिवंगत भाई के साथ मंदिर परिसर में ध्यान करते हुए अपनी तस्वीरों को जोड़ा और फिर अघोरी संत से आशीर्वाद लेते हुए एक और तस्वीर पोस्ट की जिनसे सुशांत भी कुछ साल पहले मिले थे. उन्होंने बैकग्राउंड में अमित त्रिवेदी का गाना नमो नमो इस्तेमाल किया.

Advertisement

एक लंबे कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आज 1 जून है और चार साल पहले इसी महीने की 14 तारीख को हमने अपने सबसे प्यारे सुशांत को खो दिया था. आज भी हम इस बात का जवाब खोज रहे हैं कि उस दुखद दिन क्या हुआ था." उन्होंने आगे कहा, "मैं केदारनाथ में प्रार्थना करने, उन्हें याद करने और भाई के करीब महसूस करने आई थी. वह दिन अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक था. जैसे ही मैं केदारनाथ पहुंची मेरी आँखों से आंसू बहने लगे. मैं कुछ देर तक चलती रही लेकिन आखिरकार मुझे बैठकर रोना पड़ा क्योंकि मैं अपने चारों ओर उनकी मौजूदगी महसूस कर रही थी. मुझे उन्हें गले लगाने की बहुत इच्छा हुई. मैं वहीं बैठी और ध्यान किया जहां उन्होंने ध्यान किया था और उन पलों में मुझे लगा कि वे अभी भी मेरे साथ हैं, मेरे अंदर हैं मेरे जरिए जी रहे हैं. ऐसा लगा जैसे वे कभी गए ही नहीं थे."

Advertisement

उन्होंने लिखा, "कल फाटा में इंटरनेट कनेक्शन नहीं था. अपनी कार में बैठे हुए मैंने इंस्टाग्राम खोला और अपने फीड में केवल एक पोस्ट देखी. केदारनाथ में भाई की एक तस्वीर जिसमें वे एक साधु के साथ थे. मुझे पता था कि मुझे उस साधु से मिलना है और भगवान की कृपा से मैं उनसे मिल पाई. मैं आपके लिए वह तस्वीर शेयर कर रही हूं." आखिर में उन्होंने लिखा, "ऐसा होने के लिए भगवान की आभारी हूं. पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद फैन्स ने श्वेता के कमेंट सेक्शन पर कई दिल छू लेने वाले कमेंट किए. काई पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, केदारनाथ और अन्य फिल्मों में अपनी शानदार मौजूदगी के साथ सुशांत ने बॉलीवुड में योगदान दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में जारी हुई बढ़ी हुई राशि, सीएम भजन ने दी सौगात