Sushant Singh Rajput के 35वें जन्मदिन पर श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की बचपन की Photos, मम्मी के गोद में यूं नजर आए एक्टर

Sushant Singh Rajput Birthday: सुशांत सिंह राजपूत के 35वें जन्मदिन पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी पोस्ट शेयर की है. उन्होंने सुशांत की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मम्मी की गोद में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
सुशांत (Sushant Singh Rajput) के जन्मदिन पर श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शेयर की फोटो
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का आज 35वां जन्मदिन है. भले ही एक्टर अपने चाहने वालों के बीच न हों, लेकिन उनकी यादें उनके फैंस के मन में बनी हुई हैं. उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके फैंस और करीबी लोग उन्हें खूब याद भी कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के 35वें जन्मदिन पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी पोस्ट शेयर की है. उन्होंने सुशांत की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मम्मी की गोद में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में सुशांत सिंह राजपूत काफी क्यूट लग रहे हैं. 

Advertisement

Sushant Singh Rajput के 35वें जन्मदिन पर श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की बचपन की Photos, मम्मी के गोद में यूं नजर आए एक्टर

Advertisement

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की इस तस्वीर को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही सुशांत सिंह राजपूत को उनके जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं. इस बचपन की तस्वीर को साझा करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा, "यह मुस्कान किसी का भी दिल पिघला सकती है. खुश...शुशांत का दिन." श्वेता सिंह कीर्ति ने इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की और भी कई तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से उनका एक कोलाज साझा किया था, जिसमें उनकी बचपन की तस्वीरें थीं, साथ ही उनके परिवार के साथ बिताए गले पलों की भी यादें थीं. 

Advertisement

सुशांत के जन्मदिन पर Video शेयर कर अंकिता बोलीं 'समझ नहीं आ रहा क्या कहूं', एक्टर की बहन ने किया ये कमेंट

Advertisement
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आपको मेरा ढेर सारा प्यार भाई. आप मेरी जिंदगी का हिस्सा हो और हमेशा रहोगे." बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति अकसर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हुई नजर आती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो टीवी की दुनिया में उन्होंने 'किस देश में है मेरा दिल' से डेब्यू किया था. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत जीटीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी नजर आई थीं. इस सीरियल के जरिए सुशांत सिंह राजपूत ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी.

Featured Video Of The Day
Meerut News: UP के मेरठ में पेड़ों को बचाने के लिए Chipko Movement शुरू | Khabron Ki Khabar