2024 में होगा साउथ का दबदबा, एक और फिल्म की पॉवर पैक्ड पहली झलक देख फैंस बोले- रोंगटे खड़े कर देने वाली..

Surya Saturday Glimpse: दसरा और अयलान के बाद सुपरस्टार नानी ने अपनी बर्थडे पर सूर्या सैटरडे की पहली झलक दिखा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Surya Saturday Glimpse: 2024 में लगातार साउथ की फिल्मों का दबदबा देखने को मिल रहा है. शुरुआत में गुंटूर कारम, हनु मान, अब्राहम ओजलर, मलैकोटै वालिबन और ओरु पेरु भैरवकोण की धूम बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिली है. वहीं अब साउथ सुपरस्टार नानी ने अपकमिंग फिल्म सूर्या सैटरडे की पहली झलक दिखा दी है, जिसे फैंस ने ब्लॉकबस्टर बताया है. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने कहा है कि यह सिर्फ झलक नहीं बल्कि रोंगटे खड़े कर देने वाली झलक है. 

सूर्या सैटरडे अपकमिंग भारतीय तेलुगु मूवी है, जो कि विजिलेंट सुपरहीरो पर बेस्ड है. इस फिल्म को विवेक अथरेया ने लिखा और डायरेक्ट किया है. जबकि नानी के साथ एस जे सूर्या और प्रियंका अरुल मोहन अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

फिल्म में नानी सूर्या के किरदार में दिख रहे हैं, जबकि एस जे सूर्या पुलिसवाले के किरदार में. इसके साथ ही पहली झलक में रिलीज डेट 24 अगस्त बताई गई है. गौरतलब है कि नानी आज यानी 24 फरवरी को अपनी 40वां बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके चलते इस फिल्म की पहली झलक पेश की गई है. 

नानी को उनकी फिल्म जर्सी, श्याम सिंह रॉय, दसरा और हाय नाना के लिए जाना जाता है. वहीं सूर्या के शनिवार की पहली झलक ने फैंस को फिल्म देखने पर मजबूर कर दिया है. वहीं हाल ही में फिल्म के कुछ मजेदार पोस्टर भी देखने को मिले थे, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. 

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में