सूर्या सिंघम बेटे के साथ मुंबई में हुए स्पॉट, रॉलेक्स सर को देख फैन्स बोले- ये वो है जिसने पांच मिनट के रोल में पूरे बॉलीवुड को...

सिंघम सूर्या के नाम से उन्हें पहचाना जाता है. फिल्में ऐसी करते हैं कि लंबे समय तक याद रखी जाती हैं. एक्शन से लेकर इमोशन तक के किंग है. सूर्या को हाल ही में उनके बेटे के साथ मुंबई में देखा. बेटा भी पापा से किन्हीं मायनो में कम नहीं है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले तमिल एक्टर सूर्या हाल ही में मुंबई में अपने बेटे के साथ दिखे. पैपराजी ने सूर्या को उनके बेटे के साथ खार में स्पॉट किया. ब्लैक टीशर्ट और ग्रे पैंट में सूर्या बेहद स्मार्ट और कैजुअल लग रहे थे. जबकि व्हाइट टी शर्ट में उनका बेटा देव भी काफी डैशिंग लग रहा था. फैंस सूर्या का इस स्टाइल को देखकर काफी खुश हो रहे हैं. सूर्या इससे कुछ दिन पहले भी मुंबई आए थे और आमिर खान की बेटी के रिसेप्शन में शामिल हुए थे. साउथ इंडस्ट्री में रोलेक्स के नाम से मशहूर सूर्या ढेर सारी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं और जल्द ही उनकी बॉलीवुड फिल्म भी आने वाली है. इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है.

साउथ सुपरस्टार को किसने दिया सूर्या नाम 

सूर्या के करियर की बात करें तो उन्होंने वैधा, जय भीम, रक्त चरित्र,सिंघम, गजनी, काका काका, सिलुनु और विक्रम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उनकी स्मार्टनेस और शानदार एक्टिंग स्किल के चलते फैंस उनकी हर फिल्म का इंतजार करते हैं. हालांकि लोग उनको सूर्या के नाम से जानते हैं लेकिन उनका असली नाम सरवनन शिवकुमार है. इसी नाम से तमिल इंडस्ट्री में एक और एक्टर है और दोनों के नाम में कोई कंफ्यूजन ना हो, इसलिए फिल्म निर्देशक मणिरत्नम ने उनको सूर्या का नाम दिया था.  सूर्या की निजी लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2006 में मशहूर तमिल एक्ट्रेस ज्योतिका से शादी की थी. दोनों शुरू से ही अच्छे दोस्त थे और बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई तो इस कपल ने शादी कर ली.  इस कपल के दो बच्चे हैं, बेटी दीया और बेटा देव. एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये तो वो है जिसने पांच मिनट के रोल में पूरे बॉलीवुड रो औकात दिखा दी थी.'

Advertisement

सूर्या के साथ नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

एक्टिंग के साथ साथ सूर्या ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला है और खास बात ये है कि अपनी शानदार आवाज के चलते वो प्ले बैक सिंगिंग भी कर रहे हैं. सूर्या के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म कर्ण में सूर्या एक शानदार लीड रोल कर रहे हैं. ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी जो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सूर्या के अपोजिट एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लिया जा रहा है.जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर इसे कंफर्म कर चुके हैं कि जाह्नवी कपूर सूर्या में काम करेंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article