कंगुवा के बाद नहीं खत्म होगी सूर्या की आग, नई फिल्म में लुक की सामने आई झलक तो फैंस बोले- ब्लास्ट पक्का है...

कंगुवा के शोर के बीच सूर्या ने अपनी अपकमिंग फिल्म लव वॉर लाफ्टर से अपना नया लुक शेयर कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सूर्या की नई फिल्म सूर्या44 से नया लुक आया सामने
नई दिल्ली:

300 से 350 करोड़ में बनीं साउथ के सुपरस्टार सूर्या की अपकमिंग मूवी कंगुवा की चर्चा हर तरफ है, जिसमें बॉबी देओल विलेन के रुप में नजर आने वाले हैं. फिल्म की पहली झलक से लेकर एक्टर्स के लुक ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रखा है. इसी बीच सूर्या की अपकमिंग फिल्म से उनके लुक की पहली झलक सामने आ गई है. फिल्म का नाम भले ही सामने नहीं आया है. लेकिन सूर्या 44 ने फैंस का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसी बीच मेकर्स ने शूटिंग शुरू करने का ऐलान करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. 

Advertisement

एक्टर सूर्या और डायरेक्टर कार्तिक शुभराज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें साउथ सुपरस्टार को रेट्रो लुक में देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, लाइट्स!  कैमरा !! एक्सन !!! लव लाफ्टर वॉर कार्तिक शुभराज पदम का शूट चल रहा है. वहीं डायरेक्टर ने खुलासा किया है कि यह सूर्या का पहला शॉट है फिल्म के लिए. 

Advertisement

क्लिप की शुरूआत में सूर्या कैमरे की तरफ पीठ करके संमंदर किनारे सूटकेस लेकर बैठे है और समुद्र को देख रहा है. जैसे ही कैमरा ज़ूम इन करता है, वह बाहर आते हैं और व्यंग्यात्मक हंसी देने से पहले घूरते हैं. फिर वह अपने चेहरे पर एक ख़तरनाक भाव के साथ कैमरे को नज़दीक आने का इशारा करते नजर आ रहे है. लुक की बात करें तो सूर्या ने एक कलरफुल धारीदार शर्ट पहनी हुई है. वहीं उनका लुक कंगुवा से बिल्कुल अलग है. वीडियो को शेयर करते ही फैंस ने कमेंट में लिखा, ब्लास्ट. वहीं फायर इमोजी की बहार कमेंट में लगा दी है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker बने Om Birla, क्या Parliament में विपक्ष करेगा और तीखा वार?