विवेक ओबरॉय के पिता को नहीं थीं बेटे और ऐश्वर्या राय के रिश्ते की खबर, सलमान खान के बारे में कह डाली ये बात

एनिमल एक्टर और विवेक ओबरॉय के पिता सुरेश ओबरॉय ने पहली बार बेटे के ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप पर बात की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. एक समय पर दोनों टॉक ऑफ द टाउन हुआ करते थे क्योंकि एक्ट्रेस का सलमान खान से ब्रेकअप हो गया था और विवेक ओबरॉय के साथ रिलेशनशिप की चर्चा बॉलीवुड में होने लगी थी. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा साल तक चला नहीं और 2005 में तलाक के कुछ सालों बाद अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय ने शादी कर ली. लेकिन अब हाल ही में एनिमल के चलते सुर्खियों में चल रहे विवेक ओबरॉय के पिता सुरेश ओबरॉय ने खुलासा किया है कि उन्हें बेटे विवेक, ऐश्वर्या राय और सलमान खान को लेकर कुछ नहीं पता था. 

सुरेश ओबरॉय ने कही ये बात

लहरें को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, ज्यादात्तर बातें तो मैं जानता भी नहीं था. विवेक ने मुझे कभी नहीं बताया. रामू यानी राम गोपाल वर्मा ने मुझे बताया और उनसे पहले किसी और ने मुझे बताया था. मैंने उसे समझाया था मत करो. 

आगे सुरेश ओबेरॉय ने सलमान खान और सलीम खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया, ''मैं विवेक के मामले में उस समय भी राहत में था और अब भी. फिर भी हम सब एक दूसरे से बहुत अच्छे से मिलते हैं. सलमान खान जब भी मुझसे मिलते हैं तो सम्मान के तौर पर सिगरेट छिपा लेते हैं और फिर मुझसे बात करते हैं.' मैं विवेक को हमेशा सलीम जी के पैर छूने के लिए कहता हूं. मैं सलीम भाई का भी सम्मान करता हूं. चीजें हुईं लेकिन मेरे रिश्ते काफी अच्छे हैं.'

Advertisement

बता दें, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता साल 2002 में टूट गया था जब क्यों फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस और विवेक ओबरॉय के करीब होने की खबरें आईं थीं. वहीं कई बार दावा भी किया गया कि विवेक ओबरॉय का करियर इसके बाद बर्बाद हो गया.

Advertisement