टीवी की नागिन सुरभि चंदना ने न्यू ईयर पर शेयर की ग्लैमरस Photos, लिखा- 2021...

टेलीविजन पर इन दिनों इच्छाधारी नागिन (Naagin) के किरदार के साथ धूम मचा रहीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का लेटेस्ट अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन पर इन दिनों इच्छाधारी नागिन (Naagin) के किरदार के साथ धूम मचा रहीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का लेटेस्ट अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही कमाल के अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो में सुरभि चंदना क्रॉप टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. सुरभि चंदना की यह फोटो फैन्स को इतनी ज्यादा पसंद आ रही है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि कुछ मिनटों के अंदर इस फोटो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 2021. इस फोटो में सुरभि चंदना का लुक देखने लायक है उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस पहना रखा है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुरभि चंदना की इस फोटो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और फैन्स उनके इस अंदाज को पसंद भी कर रहे हैं.

Advertisement

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी. जिसके बाद वह स्टार के कई पॉपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी नजर आईं. यही नहीं, 'संजीवनी' में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!