Surbhi Chanda ने कराई अपने कमरे की सैर, Video में स्विमिंग पूल भी आया नजर

एक्ट्रेस सुरभि (Surbhi Chandna) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में सुरभि फैन्स को अपने कमरे की सैर कराती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन पर इन दिनों इच्छाधारी नागिन (Naagin) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सुरभि (Surbhi Chandna) अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस फैन्स को अपना कमरा घुमाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सुरभि चंदना (Surbhi Chanda Video) पर्पल कलर का टॉप और डेनिम पहनकर फैन्स को अपने कमरे का नजारा दिखा रही हैं. बता दें, फिलहाल एक्ट्रेस छुट्टियों पर हैं.


सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Video) अपना हॉलिडे एंजॉय करते हुए लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सुरभि के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस के हर वीडियो की तरह यह भी इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी. जिसके बाद वह स्टार के कई पॉपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी नजर आईं. यही नहीं, 'संजीवनी' में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण