सुपरस्टार की बहन होकर भी बुरी तरह फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, ना बॉलीवुड में मिला काम ना साउथ में चला जादू...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये बच्ची बॉलीवुड की एक्ट्रेस है. इन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन पहचान वहां भी नहीं बना पाईं. क्या आपने इन्हें पहचनाना?

Advertisement
Read Time: 10 mins
ये बच्ची है बॉलीवुड की एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक हिट एक्ट्रेस की बहन होकर भी ये एक्ट्रेस ज्यादा मौके हासिल नहीं कर सकी. कभी बॉलीवुड में मुकद्दर आजमाया तो कभी टॉलीवुड का रुख किया. पर अफसोस जिसकी बहन के नाम से अमेरिका का बॉक्स ऑफिस भी दहलता है, उसकी कजिन सिस्टर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही पहचान बनाने में नाकाम रही है. फिल्मों के अलावा ये एक्ट्रेस म्यूजिक एल्बम में भी नजर आई हैं, लेकिन वहां भी खास पहचान नहीं बनी और अब छोटे पर्दे पर किस्मत आजमा रही हैं. लेकिन वहां भी गेम प्लान खुलकर सबके सामने आ चुका है. क्या आप पहचान पाए हैं कि ये हसीना कौन हैं, जो अपनी पहचान बनाने के लिए जमकर कोशिश कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा से है इस लड़की का रिश्ता

ये तस्वीर है मन्नारा चोपड़ा की, जो इन दिनों बिग बॉस में हैं. बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा के आने से पहले ही ये बज क्रिएट हो चुका था कि प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा घर का हिस्सा बनने जा रही हैं. मन्नारा चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा दोनों की कजिन सिस्टर हैं. लेकिन अफसोस दोनों को बॉलीवुड में जो कामयाबी मिली वो मन्नारा चोपड़ा को नहीं मिल सकी. प्रियंका चोपड़ा तो खैर बॉलीवुड में धाक जमाने के बाद ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. परिणीति चोपड़ा ने भी बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है, लेकिन मन्नारा चोपड़ा को बॉलीवुड में ऐसी पहचान नहीं मिल सकी.

ऐसा रहा मन्नारा चोपड़ा का करियर 

मन्नारा चोपड़ा के करियर की शुरुआत हुई साल 2014 में फिल्म प्रेम गीमा जंथा नई से. ये एक तेलुगू मूवी है. इसके बाद मन्नारा चोपड़ा जिद नाम की हिंदी मूवी में दिखीं. फिल्म में उन्हें काफी स्क्रीन स्पेस भी मिला, लेकिन वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं. इसके बाद वो किसी हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी. साल 2022 तक हें बस सात और साउथ इंडियन मूवी में काम मिला. मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस के अलावा वेब सीरीज भूतमाते का भी हिस्सा रही हैं और कुछ म्यूजिक एल्बम और शॉर्ट मूवीज में भी काम कर चुकी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kuldeep Yadav NDTV Exclusive Interview: T20 World Cup जीतने के बाद कुलदीप यादव का पहला इंटरव्यू