Dasara Hindi Trailer: सुपरटार नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म 'दसरा' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, एक्शन देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

तेलुगू स्टार नानी और कीर्ति सुरेश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दसरा' का ट्रेलर आउट हो गया है. नवाबों के शहर लखनऊ से फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दसरा का हिंदी ट्रेलर आउट
नई दिल्ली:

तेलुगू स्टार नानी और कीर्ति सुरेश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दसरा' का ट्रेलर आउट हो गया है. नवाबों के शहर लखनऊ से फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया है. सुपरस्टार नानी और कीर्ति सुरेश इस फिल्म को लेकर कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए थे. फिल्म के ट्रेलर में नानी ने अपने रॉ और रस्टिक लुक से फैन्स का दिल जीत लिया है. फिल्म को लेकर दर्शक बहुत एक्साइटेड हैं. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर ने फैन्स की एक्साइटमेंट के लेवल को डबल कर दिया है. 30 मार्च को फिल्म सिनामघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से महज 15 दिन पहले ट्रेलर रिलीज किया गया है.

गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म में नानी का लुक काफी हद तक पुष्पा के अल्लू अर्जुन की याद दिलाता है. दोनों के लुक को लेकर कंपेरिजन तब से शुरू हो गया था, जब मेकर्स ने इसका पहला लुक जारी किया था. ट्रेलर में कीर्ति सुरेश भी बिलकुल गांव की महिला की तरह लग रही हैं. फिल्म के ट्रेलर, एक्शन, डायलॉग्स और लुक यकीनन पुष्पा के अल्लू अर्जुन की याद दिला देंगे.

खास बात है कि इतनी सारी समानताएं होने के बावजूद दर्शक ने फिल्म के ट्रेलर को धांसू रिस्पांस दिया है. फिल्म के ट्रेलर पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक श्रीकांत उडेला हैं. एसएलवी सिनेमाज बैनर के तले फिल्म का निर्माण हुआ है. फिल्म को एए फिल्म्स और स्टार स्टूडियोज मिलकर डिस्ट्रीब्यूट कर रहे हैं. तो आपको कैसा लगा फिल्म का ट्रेलर? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला