सुपरस्टार मामा भांजा की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर तो आई दर्शकों के दिलों में नहीं, 110 करोड़ की फिल्म ने कमाए थे इतने करोड़

सुपरस्टार पवन कल्याण और साई धरम तेज रिश्ते में मामा भांजे लगते हैं, जिनकी साल 2023 में ब्रो फिल्म रिलीज हुई थी. वहीं फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग की थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पवन कल्याण और साई धरम तेज की ब्रो हुई थी फ्लॉप
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर पिता-बेटे और मां-बेटे की जोड़ी तो आपने कई बार देखी होगी. लेकिन एक मामा भांजे की जोड़ी भी सिनेमाघरों में गदर मचाने आई थी. लेकिन दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पाई और केवल 12 दिनों में ही सिमट कर रह गई. साल 2023 में रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग तो ब्लॉकबस्टर की थी. लेकिन 12वें दिन तक आते आते कमाई करोड़ों से लाखों पर पहुंच गई. इतना ही नहीं रिलीज के कुछ ही दिनों में यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई. हालांकि शुरुआती दिनों में वह ट्रेंड में रही.

अभी तक आप नहीं पहचान पाए तो हम बताते हैं यह 28 जुलाई 2023 में रिलीज हुई फिल्म ब्रो है, जिसमें पवन कल्याण और उनके भांजे साई धरम तेज सिल्वर स्क्रीन पर गदर मचाने आए थे.  लगभग 110 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रॉस 110 करोड़ था. हालांकि फिल्म को खास रिव्यू नहीं मिला था और 12 दिनों में ही फिल्म बॉक्स ऑफिस से हटकर ओटीटी पर आ गई थी. 

कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन ब्रो ने 23.61 करोड़ की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन 10.38, तीसरे दिन 10.48 करोड़, चौथे दिन 2.36 करोड़, पांचवें दिन 1.68 , छठे दिन 1.06 करोड़, सातवें दिन 0.6 करोड़, आठवें दिन 0.3 , नौंवे दिन 0.67 करोड़, दसवे दिन 1.36 करोड़, ग्यारवे दिन 0.35 करोड़ और 12वें दिन 0.2 करोड़ का बिजनेस किया था, जिसके बाद भारत में कलेक्शन 53.05 करोड़ हो गया था. 

ब्रो फिल्म में पवन कल्याण और साई धर्म तेज के अलावा प्रिया प्रकाश वारियर, केतिका शर्मा, ब्रह्मानंदम, सुब्बाराजू, रोहिणी और तनिकेल्ला भरणी भी हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बाबा के चेलों की नारायणी सेना ने दबाया भगदड़ का बटन, SDM की रिपोर्ट में खुलासा