लड़कियों की झुंड में छिपी है शाहरुख, प्रभास से भी ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस, कभी दो वक्त की रोटी के लिए पड़ा था तरसना...पहचाना क्या?

इस लड़की का आज फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम है. आज की देर में ये एक्ट्रेस प्रभास, शाहरुख जैसे हीरो से भी ज्यादा फीस लेती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पिंक साड़ी में इस एक्ट्रेस को क्या आपने पहचाना?
नई दिल्ली:

तस्वीर में दिख रहीं महिलाओं की इन दो कतारों को देख रहे हैं आप. वैसे तो हर महिला खूबसूरत है लेकिन पीछे की लाइन में खड़ी डार्क पिंक कलर की साड़ी पहनी लड़की की बात ही कुछ और है. चेहरे की सादगी और हल्की सी मुस्कान किसी का भी ध्यान खींचने के लिए काफी है. लेकिन उस वक्त सादगी की मूरत नजर आ रही ये लड़की अब ग्लैमर और स्टाइल की नई डेफिनेशन खुद गढ़ रही है. वैसे तो इसका ताल्लुक साउथ इंडियन सिनेमा से है लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी खासा नाम है. आप इन्हें नहीं पहचान सके हों तो बता दें कि ये हैं सामंथा रुथ प्रभु. ये तस्वीर उनके कॉलेज के दिनों की बताई जाती है.

मॉडलिंग से की थी शुरुआत

बचपन में सामंथा रुथ प्रभु बेहद सादगी पसंद और सरल स्वभाव वाली लड़की थीं. लेकिन ग्लैमर से भरी दुनिया ने उन्हें हमेशा ही अट्रेक्ट किया और उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत कर दी. लेकिन ये दौर उनके लिए बहुत आसान नहीं था. उन्हें अपने खर्चे खुद उठाने थे इसलिए उन्होंने पार्ट टाइम जॉब भी शुरू कर दिया. इस बीच उन्हें फिल्म 'ये माया चेसाव' में रोल ऑफर हुआ. ये उनकी डेब्यू मूवी थी जो देखते ही देखते बड़ी हिट भी साबित हो गई. और उस साल का बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड सामंथा की झोली में गिर गया.

कभी काटे थे फांके के दिन

सामंथा रुथ प्रभु आज बुलंदियों के आसमान पर सवार हैं. लेकिन कभी ऐसा भी दौर था जब उन्होंने फांके के दिन भी काटे हैं. खुद वो एक इंटरव्यू में ये बता चुकी हैं कि उनके माता पिता उनकी हायर एजुकेशन अफोर्ड नहीं कर सकते थे. लेकिन उन्हें बहुत पढ़ने के लिए मोटिवेट जरूर करते थे और कहते थे कि जितना पढ़ोगी उतना ही बड़ा कुछ कर सकोगी. घर की आर्थिक तंगी से निपटने के लिए सामंथा रुथ प्रभु छोटी मोटी नौकरियां करती थीं ताकि परिवार को दोनों वक्त का खाना मिल सके. लेकिन जब फिल्मों में काम मिला तो उनके साथ ही उनके परिवार की जिंदगी बदलते देर नहीं लगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer