सुपरहिट विलेन की इस बेटी ने ठुकरा दी थी सलमान खान की फिल्म, डेब्यू फिल्म थी फ्लॉप लेकिन अब कहलाती हैं टॉप एक्ट्रेस

श्रद्धा फिल्मों में आने से पहले कॉफी शॉप में काम करती थीं. उसके बाद मूवीज करने का मौका मिला तो अपनी धाक जमाने में पीछे नहीं रहीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मासूम लुक्स और सिजलिंग अदाओं का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है ये एक्ट्रेस. इसके मासूम लुक्स और कातिल निगाहों पर आज भी लोग मर मर जाते हैं. हुस्न ऐसा है कि आशिकी होना लाजमी है. कहने को तो एक विलेन की बेटी हैं लेकिन खूबसूरती ऐसी पाई है कि हर दिल को अपने लिए बागी बना लें. इस स्त्री को देखकर वाकई दिल धड़क न उठे तो फिर बेधड़क कह सकते हैं कि तू झूठी और मैं मक्कार. अब इतने सारे हिंट्स के बाद तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर की. जो फिल्मों में आने से पहले कॉफी शॉप में काम करती थीं. उसके बाद मूवीज करने का मौका मिला तो अपनी धाक जमाने में पीछे नहीं रहीं.

ठुकरा दी सलमान की फिल्म

फिल्म आशिकी टू करने के बाद श्रद्धा कपूर ने कभी फिल्म इंडस्ट्री में पीछे पलट कर नहीं देखा. लेकिन ये बहुत कम लोग जानते हैं कि श्रद्धा कपूर को फिल्मों में एंट्री बस यूं ही नहीं मिल गई. इसके लिए उन्होंने खूब पापड़ बेले हैं. फिल्मों में आने से पहले वो कॉफी शॉप में काम किया करती थीं. इतना ही नहीं वो अपना खुद का एक फैशन ब्रांड भी चलाती थीं. इस फैशन ब्रांड का नाम था इमारा. जब वो महज सोलह साल की थीं तब उन्हें फिल्म ऑफर हुई थी. लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें सलमान खान की भी एक फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन वो राजी नहीं हुईं.

इरोटिक फिल्म हुई ऑफर

श्रद्धा कपूर ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए चुनी फिल्म तीन पत्ती. लेकिन ये फिल्म चल नहीं सकी. फिल्म फ्लॉप हुई तो उनके हाथ से दूसरी फिल्म भी निकल गई. जिसका नाम था माय फ्रेंड पिंटू. तीन पत्ती में श्रद्धा कपूर का लुक काफी सिजलिंग था. जिसे देखते हुए एक डायरेक्टर ने उन्हें इरोटिक मूवी तक ऑफर कर दी थी. इस ऑफर ने श्रद्धा कपूर को डिस्ट्रेक्ट जरूर किया लेकिन वो भटकी नहीं. फिर उन्हें आशिकी 2 ऑफर हुई और ये मौका उन्होंने नहीं छोड़ा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज
Topics mentioned in this article