Superboys of Malegaon Trailer: सपनों को पूरा करने की कहानी कहती है 'सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव', ट्रेलर जीत लेगा दिल

अमेजन MGM स्टूडियो, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने अपनी नई हिंदी फिल्म 'सुपरबॉयज' ऑफ मालेगांव' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'
नई दिल्ली:

अमेजन MGM स्टूडियो, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने अपनी नई हिंदी फिल्म 'सुपरबॉयज' ऑफ मालेगांव' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. महाराष्ट्र के छोटे से शहर मालेगांव में सेट की गई यह फिल्म नासिर शेख की रीयल लाइफ स्टोरी है और यह दमदार होने के साथ उत्साहित करने वाली कहानी पेश करने गारंटी देती नजर आ रही है. सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव को एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने प्रोड्यूस किया है, जिसके रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती प्रोड्यूसर हैं. इसे रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है और वरुण ग्रोवर ने इसकी स्क्रिप्ट लिखी है. फिल्म में आदर्श गौरव, विनीत कुमार सिंह और शशांक अरोड़ा लीड रोल में हैं.

ट्रेलर मजेदार और दिल को छू लेने वाले पलों से भरा है, जो आपको मालेगांव में रहने वाले नासिर और उसके अनोखे दोस्तों के ग्रुप की जिंदगी से रूबरू कराता है. इस छोटे से शहर में सपने बड़े हैं, दिल खुशी से भरे हुए हैं और सब कुछ मुमकिन लगता है. जैसा कि आप देखेंगे, आप सोचेंगे कि क्या नासिर का बड़ा प्रोजेक्ट उसके सपनों को साकार कर पाएगा और उसके आसपास के लोगों के जीवन में बदलाव ला पाएगा. सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव दोस्ती, फिल्म मेकिंग और कभी हार न मानने का जश्न मनाता है. यह उन लोगों की क्रिएटिविटी और कड़ी मेहनत को दिखाती है, जो बड़े सपने देखते हैं और अपने सपने को हकीकत बनाने के लिए मुश्किलों को पार करते हैं.

Advertisement

'सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव' का वर्ल्ड प्रीमियर 13 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में होगा. इसे 10 अक्टूबर को BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया जाएगा. यह फिल्म जनवरी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उसके बाद, यह भारत में प्राइम वीडियो और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें: सनी देओल की एक्शन फिल्म में हुई 'मुक्काबाज' स्टार विनीत कुमार सिंह की एंट्री, शेयर किया पहला लुक

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?