सनी लियोनी ने पहनी ऐसी ड्रेस कार से लेटकर पड़ा निकलना, वीडियो देख कहेंगे फैशन जो ना कराए वो कम

सनी लियोनी फिल्मों के अलावा अपने फैशन को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. वह अपना एक मेकअप ब्रांड भी चलाती हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सनी लियोनी का फैशन देख हैरान हुए फैंस
नई दिल्ली:

सनी लियोनी फिल्मों के अलावा अपने फैशन को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. वह अपना एक मेकअप ब्रांड भी चलाती हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. अब सनी लियोनी अपने अलग तरह के फैशन को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस के इस फैशन को देख आप भी कह देंगे कि फैशन जो ना कराए वो कम. सनी लियोनी ने अपने फैशन के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

वीडियो में वह मरुम कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने सेम कलर का कोट भी पहना हुआ है. इस वीडियो में वह कार से बाहर निकलते हुए दिखाई  दे रही हैं, लेकिन वह इस वीडियो में लेटकर कार से बाहर निकल रही हैं. इस वीडियो के साथ सनी लियोनी ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'कार से बाहर निकलना आसान नहीं था.' सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

एक्ट्रेस के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म कोटेशन गैंग में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनका एक्शन अंदाज देखने को मिल रहा है. कोटेशन गैंग के अलावा सनी लियोनी 'कैनेडी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो अनुराग कश्यप के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन है. उनके पास एक अनटाइटल्ड मलयालम फिल्म भी है. साथ ही हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अन्य दूसरी फिल्म भी मौजूद है. वर्तमान में, वह 'स्प्लिट्सविला एक्स5' को होस्ट कर रही हैं और ओटीटी पर 'ग्लैम फेम' को जज करने के लिए तैयार हैं.

Advertisement

VIDEO: फिर वही गलती करने जा रहे Akshay Kumar जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी Sarfira

Advertisement
Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'