Sunny Leone पेड़ पर बैठकर चलाती दिखीं फोन, फैन्स बोले- नीचे नेटवर्क नहीं था क्या?

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपनी यह फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक पेड़ पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सनी लियोन (Sunny Leone) फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' यानी सनी लियोन (Sunny Leone) अपने फैन्स को कभी बोर नहीं होने देतीं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए नए-नए पोस्ट साझा करती हैं. इसी क्रम में सनी ने एक और पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि इस समय सुर्खियों में बना हुआ है. इस पोस्ट में सनी (Sunny Leone Photo) ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक पेड़ पर बैठकर अपना फोन चलाते हुए देखी जा सकती हैं. सनी ने इस फोटो के साथ एक बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है.

सनी लियोन (Sunny Leone Video) ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, “जब आप वह सब कुछ करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई और आपकी बातें न देख रहा हो”. बता दें, सनी की ये फोटो और उनका कैप्शन फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. वे इस पोस्ट पर कमेंट के जरिये अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की पोस्ट पर लिखा है, “नीचे नेटवर्क नहीं मिल रहा था क्या मैम, जो आपको पेड़ पर चढ़ना पड़ा?”. इस तरह से सनी के पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

Advertisement

हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वे लहंगा पहन अतरंगी अंदाज में डांस करते हुए नजर आई थीं. फैन्स ने सनी के इस वीडियो को भी भरपूर प्यार दिया था. बात करें एक्ट्रेस के पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने डेनियल वेबर से शादी की है. प्रोफेशनल लाइफ में सनी ‘जिस्म 2', ‘वन नाइट स्टैंड', ‘रागिनी MMS 2', ‘एक पहेली लीला' जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में Bhutan PM Dasho Tshering Tobgay: 'दुनिया को भारत की जरूरत है'
Topics mentioned in this article