40वें जन्मदिन पर Sunny Leone ने फैंस को किया धन्यवाद, पति के लिए बोली दिल छू लेने वाली बात

सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया है. उनके इस खास दिन पर फैंस के साथ सेलेब्स ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो आए दिन अपनी गलैमरस फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं. इंडस्ट्री की बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया है. उनके इस खास दिन पर फैंस के साथ सेलेब्स ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दीं. वहीं, फैंस व अपने खास लोगों से मिले प्यार को देखते हुए सनी (Sunny Leone Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सभी को धन्यवाद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर अपने जन्मदिन पर मिले कार्ड-तोहफों के साथ खुशीभरे पलों को फैंस के साथ शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी (Sunny Leone Birthday) ने कैप्शन लिखा, "मेरा खास दिन और भी खास बनाने के लिए आपका धन्यवाद. मेरे पति और दोस्तो ने मेरा दिन खुशी से भर दिया. मैं डेनियल का दिल से धन्यवाद करना चाहती हूं. उन्होंने दिल छू लेने वाला पोस्ट किया. आप इस दुनिया में कुछ भी पा सकते हैं, लेकिन आप बिना फैमिली के कुछ भी नहीं हैं. मैं अपने आप को काफी भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे इतना प्यार और मेरा ध्यान रखने वाली फैमिली मिली है. मेरे पास मेरे दोस्त हैं जो मेरी हमेशा केयर करते हैं. आप सभी का आर्शीवाद मेरे लिए बहुत है". इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि आप सभी स्वस्थ रहें. मास्क लगाएं और हो सके तो घर पर रहें.

Advertisement
Advertisement

सनी लियोन (Sunny Leone 40th Birthday) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वे अब 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का पोस्टर सामने आया था, जिसमें वे जख्मी दिखाई दे रही थीं. इस फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था. यह एक Psychological Thriller फिल्म है. सनी की ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज होगी. इसके साथ ही सनी 'स्प्लिट्सविला 13' में भी नजर आने वाली हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब