Sunny Leone के शरीर पर जगह-जगह हैं चोट के निशान, वीडियो देख फैंस भी गए घबरा, जानें क्या है मामला...

सनी लियोन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोन जख्म और चोट के निशानों से भरी हुई हैं.

Sunny Leone के शरीर पर जगह-जगह हैं चोट के निशान, वीडियो देख फैंस भी गए घबरा, जानें क्या है मामला...

सनी लियोन के शरीर पर जगह-जगह हैं चोट के निशान

नई दिल्ली:

सनी लियोन बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने लुक्स, फैशन और खूबसूरती के लिए लिस्ट में पहले नंबर पर बनी रहती हैं. सनी लियोन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा जरूर शेयर करती हैं जिससे वे लाइमलाइट में आ जाती हैं. बीते दिनों उनके भारतीय कपड़ों पर टिप्पणी के बाद अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी पीठ पर जख्म और चोट के निशान हैं. सनी का ये हाल देख घबराए फैंस लगातार वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

घबराए फैंस ने किया वीडियो पर कमेंट्स 
सनी लियोन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी लियोन जख्म और चोट के निशानों से भरी हुई हैं. घबराए फैंस लगातार उनकी सलामती के लिए कमेंट भी कर रहे हैं, लेकिन बता दें कि सनी इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखती हैं- 'एजेंट एम घायल है. खोजें की आखिर क्या हुआ ? सिर्फ अनामिका पर जो एमएक्स प्लेयर पर 10 मार्च को रिलीज होगी. यानी कि ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्म की हैं'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं सनी
सनी लियोन के काम की बात करें तो सबसे पहले उन्हें 'कलयुग' (2005) फिल्म में अप्रोच किया गया था. जिसके लिए उन्होंने मोटी फीस मांगी थी और  फिल्म आखिर में रुक गई. इसके बाद सनी बिग बॉस 5 में भी नजर आईं थी. कलयुग के बाद सनी ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद सनी जैकपॉट(2013), रागिनी एमएमएस 2 (2014), एक पहेली लीला (2015), 'कुछ-कुछ लोचा है' (2015) 'मस्तीजादे' (2016) , वन नाइट स्टैंड (2016), जैसी कई फिल्मों में वे नजर आ चुकी हैं. फिलहाल तो वे अनामिका और 'शेरो' के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.