32 डिग्री सेल्सियस गर्मी देख मालदीव पहुंची 'Sunny leone', शेयर किया वाटर पार्क का शानदार वीडियो

सनी लियोनी इस वीडियो में मालदीव के एक वॉटर पार्क में नजर आ रही हैं. जहां वो सेल्फी स्टिक से खुद अपना वीडियो शूट कर रही हैं. एक नीली वॉटर स्लाइड पर फिसलते हुए सनी लियोन ने ये वीडियो शूट किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सनी लियोनी एक बार फिर मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. उनका अंदाज, मालदीव की खूबसूरत फिजाओं को और भी खूबसूरत बना रहा है. चारों ओर समंदर और रेतीले sea beach में सनी लियोनी की मस्ती जारी है. जिसके वीडियोज वो लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सनी लियोनी ने शेयर किया है. हाथ में कैमरा पकड़े सनी लियोनी वॉटर स्लाइड पर जहां फिसलती हैं वहां हर तरफ पानी ही पानी नजर आता है. सनी लियोनी का ये अंदाज उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है.

वॉटर एडवेंचर का मजा

सनी लियोनी इस वीडियो में मालदीव के एक वॉटर पार्क में नजर आ रही हैं. जहां वो सेल्फी स्टिक से खुद अपना वीडियो शूट कर रही हैं. एक नीली स्लाइड पर फिसलते हुए सनी लियोन ने ये वीडियो शूट किया है. सनी लियोनी एकदम इस स्लाइड पर फिसलना शुरू करती हैं. उनके साथ स्लाइड पर पानी भी बहता हुआ दिखाई दे रहा है. फिसलते हुए सनी लियोन अचानक पानी से भरे पूल में आकर गिरती हैं. वीडियो मालदीव के हाइड अवे बीच पर स्थित वॉटर पार्क का है. जहां सनी लियोनी वॉटर एडवेंचर का मजा ले रही हैं. इस वीडियो को सनी लियोनी ने कैप्शन भी यही दिया है कि सीढ़ियों को क्यों चुनना जब स्लाइड मौजूद है.

Advertisement

सनी की फ्लाइंग किस

सनी लियोनी जिस अंदाज में स्लाइड करती हैं वो अंदाज फैंस को खासा पसंद आ रहा है. सनी स्लाइड करते हुए एक हाथ में सेल्फी स्टिक थामे हुई हैं और दूसरे हाथ से फैन्स को फ्लाइंग किस भी दे रही हैं. इस वीडियो में सनी लियोनी स्विमिंग ड्रेस पहनी हैं. जिसकी डिजाइन पानी की लहरों से मेल खा रही है. कमर पर बेल्ट और नॉट इस स्विम सूट को अलग ही लुक दे रहे हैं. सनी लियोन के इस खुशनुमा अंदाज को खबर लिखे जाने तक सोलह लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India