सनी लियोन ने बीच सड़क इस अंदाज में चलाई साइकिल, बोलीं- पकड़ सको तो पकड़ लो...Video वायरल   

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे साइकिल चलाती हुई देखी जा सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' यानी कि सनी लियोन अपने फैन्स को कभी बोर नहीं होने देतीं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए नए-नए पोस्ट साझा करती हैं. इसी क्रम में सनी ने एक और पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि इस समय सुर्खियों में बना हुआ है. अपने इस लेटेस्ट पोस्ट में सनी साइकिल चलाती हुई देखी जा सकती हैं. साइकिल चलाते हुए सनी की कई तस्वीरें व वीडियो सामने आई हैं, जो कि उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं.

सनी ने अपनी इन तस्वीरों और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. शुरुआत की दो तस्वीरों में जहां सनी साइकिल पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं, वहीं एक वीडियो में वे साइकिल चलाती हुई देखी जा सकती हैं, जिसमें उनके साथ उनके पति डेनियल वेबर भी दिखाई दे रहे हैं. सनी के इस लेटेस्ट वीडियो को उनके फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- अगर पकड़ सको तो पकड़ लो. इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है.

सनी लियोन के इस पोस्ट को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है, ‘अच्छा पकड़ लेंगे...लोकेशन तो बताओ'. इस तरह से लोग सनी की इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. हाल ही में सनी का एक और वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे ग्लैमरस अंदाज में नाव पर बैठकर पोज देती नजर आई थीं.

Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence