10 साल में 15 फ्लॉप फिल्में, फिर भी करोड़ों में खेलती है बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, ऐसे होती है हर महीने जबरदस्त इनकम

Sunny Leone Income: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस से भी कई एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की. लेकिन उन्हें भी लगातार फ्लॉप का सामना करना पड़ा. हालांकि टॉप एक्ट्रेस न होने के बावजूद यह एक्ट्रेस अच्छी-खासी कमाई करती हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
10 सालों में 15 फ्लॉप फिल्में, फिर भी करोड़ों में कमाती हैं बेबी डॉल
नई दिल्ली:

Sunny Leone Income: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी रही हैं, जिन्होंने एक के बाद एक फिल्में की, लेकिन उन्हें वह सफलता हासिल नहीं हो पाई जिसकी उन्हें उम्मीद थी. इतना ही नहीं सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस से भी कई एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की. लेकिन उन्हें भी लगातार फ्लॉप का सामना करना पड़ा. हालांकि टॉप एक्ट्रेस न होने के बावजूद यह एक्ट्रेस अच्छी-खासी कमाई करती हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं. बॉलीवुड की ग्लैमर्स और सिजलिंग बेबी डॉल सनी लियोनी बहुत लंबे समय से हिंदी फिल्मी पर्दे से गायब हैं. वैसे वो साउथ की फिल्मों में एक्टिव रही हैं. इसके अलावा छोटे पर्दे के कुछ प्रोजेक्ट्स उनके पास हैं. सनी लियोन को वैसे तो पहचान की दरकार कभी नहीं रही. लेकिन बॉलीवुड में उनकी शुरुआत का जबरदस्त बज जरूर क्रिएट हुआ था. उनकी एंट्री को जितनी हाइप मिली उतनी बुलंदियों पर उनका करियर नहीं पहुंच सका. उल्टे वो बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म जरूर देती रहीं. इसके बावजूद उनकी लग्जरी लाइफ पर कोई खास असर नहीं पड़ा है. बिना फिल्मों के भी वो हर साल करोड़ों में खेलती हैं.

 बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में

सनी लियोनी का फिल्मी करियर शुरू हुआ साल 2012 में फिल्म जिस्म 2 के जरिए. इस फिल्म को डायरेक्ट किया था पूजा भट्ट ने. इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर ठीक ठाक कारोबार किया. इसके बाद सनी लियोनी नजर आईं फिल्म शूटआउट एंड वडाला में. इस फिल्म का कारोबार टिकट खिड़की पर औसत ही रहा. इसके बाद सनी लियोन न तो अपनी फिल्मों से और न ही अपनी एक्टिंग से फैन्स को इंप्रेस कर सकीं. लेकिन उनके सिजलिंग डांस सॉन्ग्स जरूर सुर्खियों में छाए रहे. जिसमें बेबी डॉल में सोने की, लैला मैं लैला जैसे हिट सॉन्ग शामिल हैं. साल 2014 में आई रागिनी एमएमएस 2 ने भी सनी लियोन को काफी तारीफें दिलवाईं.

Advertisement

ये है इनकम का सोर्स

इन फिल्मों के बाद सनी लियोन ने करीब दस साल में 15 ऐसी फिल्में की जो फ्लॉप रहीं. हाल ही में वो अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी में नजर आईं. जिसका प्रीमियर कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी हुआ. इस फिल्म के लिए सनी लियोनी ने खूब तारीफें बटोरीं. कुछ इक्का दुक्का फिल्मों की बात छोड़ दी जाए तो बाकी फिल्मों में सनी लियोनी खास कमाल नहीं दिखा सकीं. इसके बावजूद उनकी लग्जरी लाइफ पर कोई असर नहीं पड़ा है. उसकी वजह है उनकी इनकम के दूसरे सोर्स. कुछ ही समय पहले सनी लियोन ने अपने पति के साथ मिलकर नोएडा में एक रेस्टोरेंट खोला है. जिसका नाम है Chica Loca. जिसके बाद वो अपने बिजनेस के एक्सपांशन में भी जुट गई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा