'वाटर बेबी' सनी लियोन ने फिर शेयर की तस्वीरें, पूल में यूं इंज्वॉय करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photos

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों केरल में छुट्टियां इंज्वॉय कर रही हैं और एक से एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों केरल में छुट्टियां इंज्वॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी केरल डायरी की तस्वीरें से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. सनी लियोन (Sunny Leone) शनिवार रात भी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. तस्वीरों में सनी स्विमिंग पूल में इंज्वॉय कर रही हैं. तस्वीरों में उन्हें देखा जा सकता है कि उन्होंने पीच बिकिनी के साथ सनग्लासेस पहन रखे हैं. सनी लियोन (Sunny Leone Photos) ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "फॉर्म केरल विद लव." सनी लियोन की तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो केरल के पूवार आईलैंड में हैं.

Sapna Choudhary ने 'बदली बदली लागे' हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, भीड़ हुई बेकाबू- देखें थ्रोबैक Video

Advertisement

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने साथ ही अम्ब्रेला की इमोजी भी पोस्ट की है. सनी लियोन की तस्वीरों पर हमेशा की तरह फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. फैन्स उन्हें 'वाटर बेबी' बुला रहे हैं. अभी तक लाइक की बात करें तो तस्वीरों को 7 लाख से ज्यादा बार पसंद किया जा चुका है. केरल में सनी लियोन के साथ उनके पति डेनियल वेबर और बच्चे भी हैं. बीते दिनों उन्होंने कई वीडियो भी पोस्ट किए थे.

Advertisement

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी गानों पर डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा रहा Video

Advertisement

सनी लियोन (Sunny Leone) को पर्दे पर आखिरी बार टीवी रियलिटी शो स्पिलिटविला को होस्ट करते देखा गया था. सनी लियोन जल्दी ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. इसके साथ ही सनी लियोन जल्द ही 'एमएक्स प्लेयर' पर रिलीज होने वाली एक्शन सीरीज अनामिका में भी दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रईस' में अपने लैला सॉन्ग से भी खूब धमाल मचाया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh