सनी लियोन की बेटी निशा ने मां की इस बात पर यूं किया रिएक्ट, पैपराजी से चिल्लाकर कही यह बात, देखें Video

हाल ही में सनी अपने परिवार के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मनाने पहुंची थीं. मालदीव से एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया था. सोशल मीडिया पर सनी लियोन के वेकेशन की तस्वीरें छाई हुई थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) और उनके बच्चे सोशल मीडिया में हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. एक बार फिर से सनी लियोन और उनके बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, जिस पर कि फैन्स बहुत प्यार लुटा रहे हैं. सनी लियोन इस वीडियो में अपने बच्चों और पति के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान सनी अपने बच्चों को पैपराजी को 'हाय' बोलने को कहती हैं. हालांकि सनी के दोनों बेटों ने तो मां की बात को अनसुना कर दिया, लेकिन बेटी निशा उनकी बात मानते हुए देखी गईं.

दरअसल सनी लियोन अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. पैपराजी को देख सनी ने अपने बच्चों से अंग्रेजी में कहा- बोलो क्या चल रहा है ब्रो? जिस पर निशा उनकी बात दोहराते हुए देखी गईं. जिस मासूमित के साथ निशा अपनी मां की बात को मानते हुए नजर आईं, उसे देख लोग उन पर दिल हार बैठे हैं. और वे कमेंट सेक्शन में सनी और उनके बच्चों की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है. 

हाल ही में सनी अपने परिवार के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मनाने पहुंची थीं. मालदीव से एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया था. सोशल मीडिया पर सनी लियोन के वेकेशन की तस्वीरें छाई हुई थीं. तो आपको कैसा लगा सनी लियोन और उनके बच्चों का यह क्यूट वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा​

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन