Sunny Leone ने 'ब्लू है पानी पानी' सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone)  का लेटेस्ट डांस वीडियो जमकर धूम मचा रहा है और उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. सनी लियोन अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फैन्स के साथ कुछ मजेदार पलों को भी शेयर करती हैं. पिछले दिनों सनी लियोन (Sunny Leone Video) के प्रैक्टिस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. फैंस का इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आया. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी एक्ट्रेस की इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. लेकिन सनी लियोन (Sunny Leone) ने अब एक डांस वीडियो शेयर किया है. 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उन्होंने येलो कलर का आउटफिट पहना हुआ है. पहले तो वे अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आती हैं, लेकिन फिर अचानक से वे 'आज ब्लू है पानी' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आती हैं. इस वीडियो के साथ ही कैप्शन लिख कर आता है कि 'उस गाने पर डांस जिसमें आपका नाम जुड़ा हो.' बता दें कि इस वीडियो को एक्ट्रेस ने MTV को भी टैग किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अभी तक चार लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस कमेंट में सनी के डांस (Sunny Leone Dance Video) की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisement

सनी लियोन (Sunny Leone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि वे जख्मी दिखाई देती हैं. इस फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था. ये Psychological thriller है. सनी की ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?