Sunny Leone मॉम-डैड को आज भी करती हैं मिस, फोटो शेयर कर लिखा- 14 साल पहले आप छोड़कर चले गए थे

माता-पिता हर किसी के लिए अनमोल हैं. इस बात को जो समझता है, वह अपने माता-पिता से बेहद प्यार करता है. फिर वह उनके साथ हों या नहीं हों. ऐसा ही कुछ सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ भी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

माता-पिता हर किसी के लिए अनमोल हैं. इस बात को जो समझता है, वह अपने माता-पिता से बेहद प्यार करता है. फिर वह उनके साथ हों या नहीं हों. ऐसा ही कुछ सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ भी है. सनी लियोन ने अपने माता-पिता को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में सनी ने माता-पिता को लेकर अपने दर्द को फैन्स के साथ शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि वह माता-पिता को आज भी किस कदर मिस करती हैं. 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने पेरेंट्स को याद करते हुए लिखा है, 'कुछ लोगों को अपने माता-पिता की याद तब आती है जब चीजें ठीक नहीं जा रही होती हैं. लेकिन मुझे आप लोगों की याद अकसर खुशियों के पल और खास मौकों पर आती है. 14 साल पहले आप हमें छोड़कर चले गए थे लेकिन लेकिन हर दिन के साथ आपको याद करने का सिलसिला बढ़ता ही जाता है, आपको देखने का दिल करता है और चाहती हूं कि मुझे गूग्गू बुलाओ. लव यू मम्मा.'

सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2011 में उस समय लोकप्रियता हासिल की थी, जब वह बिग बॉस में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्में की और 'जिस्म 2' से बॉलीवुड डेब्यू भी किया. वह 'रागिनी एमएमएस 2' में भी नजर आई थीं. इन दिनों वह साउथ के सिनेमा में काफी व्यस्त हैं. लेकिन कुछ समय पहले ही वह एक्शन सीरीज अनामिका में भी नजर आई थीं. जिसमें उनका एक्शन अंदाज काफी पसंद किया गया था. 

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe