Sunny leone ने डॉक्टर बन किया इलाज, दवा डालते ही शख्स की निकल पड़ी चीख, ये मजेदार वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे डॉक्टर बनी नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
सनी लियोनी का डॉक्टर अवतार देख नहीं रुकेगी हंसी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हमेशा ही अपने फनी अंदाज से लोगों को हैरान कर देती हैं. कभी सनी सोशल मीडिया पर अपने सुपर क्यूट और मस्तीभरे अंदाज का जादू चलाती हैं तो कभी फैंस को आपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर से एंटरटेन करती हैं. एक बार फिर सनी लियोनी का एक फनी वीडियो सोशल मिडिया की सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. इस वीडियो में एक्ट्रेस नहीं बल्कि डॉक्टर सनी लियोनी नज़र आ रही हैं जो आपने ही स्टाफ का इलाज करती हुई देखी जा सकती हैं. वीडियो में सनी की बच्चों जैसी क्यूट मस्ती और मज़ेदार अंदाज़ देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. 

सनी लियोनी का डॉक्टर अवतार देख नहीं रुकेगी हंसी 

 फैंस को सनी लियोनी की खूबसूरती जितनी पसंद है उनका कॉमिक अंदाज भी उतना ही ज्यादा लुभाता है. असल जिंदगी में सनी एक फुल ऑफ लाइफ इंसान हैं जो हर छोटी छोटी चीजों में खुशियां ढूंढ लेती हैं.ऐसे में हाल ही में नज़र आया सनी लियोनी का डॉक्टर अवतार देख नहीं रुकेगी हंसी. सनी का इंस्टाग्राम अकाउंट मजेदार वीडियोज़ से भरा पड़ा है. ऐसे में एक बार फिर सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बेहद फनी वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में सनी अपने मेकअप रूम में हैं. वीडियो में सनी किसी की चोट का इलाज करने के लिए डॉक्टर अवतार में नजर आ रही हैं. उस शख्स के घुटने पर चोट लगी हुई है और सनी लिक्विड जैसी कोई दवाई चोट पर डाल रही हैं. उस दवाई के पड़ते ही उस शख्स की चीख निकल आती है और सनी खुशी से.उछलने कूदने लगती हैं. सनी लियोनी कहती हैं कि हो गया, अब ठीक हो जाएगा. अब कुछ करने की जरूरत नहीं है. सूखने के बाद बैंडेज लगाना है बस. यही नहीं सनी मिरर से उस चोट पर हवा भी करती हैं. 

देसी अंदाज़ में बेहद खूबसूरत लग रही हैं सनी लियोनी 

इस वीडियो में सनी लियोन देसी अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड कलर का ब्लाउज और ब्लू कलर की डिफरेंट स्टाइल में साड़ी पहन रखी है. वीडियो में पीछे से आवाज सुनाई दे रही है कैसी लगी सनी डॉक्टर. इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा, 'Dr leone in the House'.  सोशल मीडिया पर फैंस को सनी लियोनी का यह डॉक्टर अंदाज बेहद पसंद कर रहे हैं.  रेड हार्ट और हॉट ईमोजी के साथ फैंस सनी पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. 

Advertisement

VIDEO: तमन्‍ना भाटिया मुंबई में हुईं स्‍पॉट, डे आउट के लिए चुना एथनिक लुक

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल