सनी देओल ने नई तस्वीरों के साथ फैंस को दी चेतावनी! फैंस बोले- दोबारा जवान हो...

गदर 2 एक्टर सनी देओल ने इन दिनों अपने लुक से फैंस का ध्यान खींचा हुआ है. इसी बीच उन्होंने चेतावनी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जो वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Sunny Deol new look: सनी देओल की लेटेस्ट तस्वीरें देख फिदा हुए फैंस
नई दिल्ली:

गदर 2 एक्टर सनी देओल इन दिनों पहाड़ों के शांत वातावरण में सुकून भरे पल बिता रहे हैं. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की है, जिसमें उन्‍हें प्रकृति की गोद में आराम करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन इस पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने फैंस को चेतावनी दी है, जिसके चलते पोस्ट सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, पोस्ट पर कैप्शन देते हुए सनी देओल ने लिखा, "तूफान से पहले की शांति!" हालांकि इसके साथ उन्होंने एक चिढ़ाने वाला इमोजी भी शेयर किया है. वहीं पोस्ट देखने के बाद फैंस इसका मतलब यह निकाल रहे हैं कि वह जल्‍द ही कोई बड़ी खबर दे सकते हैं.

तस्वीरों की बात करें तो उसमें पहाड़ी इलाकों की झलक देखी जा सकती है. जहां सनी देओल को लकड़ी पर बैठे हुए किसी सोच में डूबे हुए दिखाया गया है. लुभावने नजारों वाली उनकी तस्वीरें शेयर करने के कुछ ही मिनटों के भीतर, उनके प्रशंसकों ने कमेंट करना शुरू कर दिया और उनकी तस्वीरों पर अपना प्यार जाहिर करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, आप दोबारा जवान हो गए हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, जबरदस्त लुक. 

Advertisement

सनी देओल का जन्म 1957 में हुआ था. वह हिंदी सिनेमा में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. एक्टर के अलावा वह एक फि‍ल्म निर्माता, निर्देशक और राजनीतिज्ञ हैं. सनी देओल लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं. वह पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए थे. फिल्मी करियर की बात करें तो सनी देओल ने 1983 में रोमांटिक ड्रामा 'बेताब' में नवोदित अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ अपनी शुरुआत की. उन्हें 1990 में फि‍ल्म 'घायल' से व्यापक पहचान मिली. उसके बाद, 'अर्जुन' और 'त्रिदेव' जैसी कई बॉक्स ऑफि‍स हिट फि‍ल्में आईं.

Advertisement

सनी देओल की सबसे सफल फिल्‍में बॉर्डर (1997) और गदर: एक प्रेम कथा (2001) हैं. उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र और छोटे भाई बॉबी देओल के साथ 'अपने' (2007) और एक अन्य कॉमेडी फि‍ल्म 'यमला पगला दीवाना' (2011) में भी काम किया. देओल ने 2023 में 'गदर 2' में अभिनय करके अपने करियर की वापसी की, जो अब तक की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फि‍ल्म बन गई.

Advertisement

देओल को उनके शानदार अभिनय के लिए कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, विशेष जूरी पुरस्कार, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jharkhand: Hemant Soren को फिर से CM बने 100 दिन पूरे, BJP पर साधा जमकर निशाना
Topics mentioned in this article