VIDEO: राजकुमार कोहली की प्रार्थना सभा में कुछ ऐसा करते दिखे सनी देओल, सोशल मीडिया पर लोगों ने कर दिया ट्रोल

राजकुमार कोहली की प्रेयर मीट में गए सनी देओल का एक वीडियो क्लिप ने लोगों को असहज कर दिया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग एक्टर को ट्रोल करने लगे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राजकुमार कोहली का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. कोहली 93 साल के थे और उनको बॉलीवुड की मशहूर फिल्में 'जानी दुश्मन' और 'नागिन' जैसी फिल्मों के चलते लोकप्रियता मिली थी. रविवार को मुंबई में उनके बेटे और फिल्म मेकर अरमान कोहली ने पिता की याद में प्रेयर मीट रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े और जाने माने लोग शामिल हुए थे. इसी प्रेयर मीट में गए एक्टर सनी देओल का एक वीडियो क्लिप ने लोगों को असहज कर दिया है. दरअसल प्रेयर मीट के दौरान सनी देओल हंस रहे थे और इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद लोग सनी देओल को ट्रोल कर रहे हैं.  


प्रेयर मीट में हंसते दिखे सनी देओल

दरअसल प्रेयर मीट के दौरान जब सनी देओल विंदू दारा सिंह के साथ बात कर रहे थे तो वो किसी बात पर हंस दिए. इसी वीडियो फुटेज को जब सोशल मीडिया पर देखा गया तो लोग परेशान हो गए. सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स में कहा जा रहा है कि प्रेयर मीट जैसी जगह पर हंसकर सनी देओल ये बता रहे हैं कि वो अपनी नैतिकता को भूल गए हैं. एक यूजर ने लिखा है- ये अंतिम सभा है या कोई पार्टी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- मृत व्यक्ति के बेटे के सामने इस तरह हंसना बेशर्मी से कम नहीं है. कई यूजर इसे संस्कारो से जोड़कर देख रहे हैं.

प्रेयर मीट में शामिल हुए ये सितारे

Advertisement

राजकुमार कोहली के लिए रखी गई इस प्रार्थना सभा में सनी देओल के अलावा कई जाने माने सेलिब्रिटीज़ शामिल हुए. इनमें सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, शत्रुघ्न सिन्हा, राज बब्बर, फिल्म डायरेक्टर अब्बास मस्तान समेत कई लोग शरीक हुए. आपको बता दें कि सनी देओल हाल में अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर काफी लोकप्रिय हो चुके हैं. गदर 2 ने सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और फिल्म को काफी पसंद किया गया है. इस समय सनी पाजी के पास कई फिल्में है, जिसमें राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनने जा रही लाहौर 1947 भी शामिल है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल