सनी देओल लग्जरी गाड़ी से उतरते ही हुए 'ऑड मोमेंट' का शिकार, यूजर्स ने तारा सिंह को यूं किया ट्रोल

सनी देओल हाल में ऑड मोमेंट का शिकार हुए और देखते ही देखते ट्रोल भी हो गए. इस वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन मिला जुला रहा. किसी ने इस वीडियो पर गदर स्टार सनी देओल को ट्रोल किया तो किसी ने अलग अंदाज में रिएक्ट किया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

अक्सर एक्ट्रेसेज के बारे में ऐसी खबरें पढ़ने में आती हैं कि वो किसी फंक्शन में ऑड मोमेंट का शिकार हो गईं. या इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन ली कि ऑड मोमेंट का शिकार हो गईं. ऐसी खबरें सिर्फ एक्ट्रेस के बारे में ही आती हैं. हीरोज के साथ ऐसे मामले न के बराबर ही होते हैं, लेकिन बिलकुल ही न हो ऐसा नहीं है. सनी देओल खुद इसके उदाहरण हैं, जो हाल में ऑड मोमेंट का शिकार हुए और देखते ही देखते ट्रोल भी हो गए. इस वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन मिला जुला रहा. किसी ने इस वीडियो पर गदर स्टार सनी देओल को ट्रोल किया तो किसी ने अलग अंदाज में रिएक्ट किया.

इस वीडियो की शुरुआत एक लग्जरी फोर व्हीलर की एंट्री से होती है. इस गाड़ी में गदर फिल्म स्टार सनी देओल सवार हैं. गाड़ी रुकती है और उसमें से सनी देओल उतरते हुए नजर आते हैं. वैसे तो गाड़ी से उतर रहे सनी देओल का लुक खासा इम्प्रेसिव है, जो व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में स्पॉट होते हैं. आंखों पर स्टाइलिश शेड्स भी कैरी किए हुए हैं. गाड़ी से उतरने से पहले सनी देओल ने शायद रूमाल यूज किया होगा, जिसे वो अपने पैरों के बीच रखकर भूल गए. जैसे ही वो गाड़ी से नीचे उतरते हैं रूमाल पैरों के बीच फंसा रह जाता है. और थोड़ा आगे बढ़ने पर नीचे गिरता है. बस ये वीडियो वायरल होने के बाद से यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

सनी देओल के इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स का रिएक्शन बंटा हुआ है. एक यूजर ने लिखा ऐसे ऑड मोमेंट कैप्चर करना सोशल मीडिया का टैलेंट बन गया है. कुछ यूजर्स लाफिंग इमोजी के साथ कमेंट कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की है और सवाल किया है कि ये नॉर्मल बात है किसी के भी साथ हो सकती है.

Advertisement

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Featured Video Of The Day
Malnutrition in MP: Madhya Pradesh में 1.36 लाख से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार हैं