सनी देओल से लेकर करिश्मा कपूर तक...सेट पर एक-दूसरे से भिड़े ये स्टार्स, एक ने तो जड़ दिया था झन्नाटेदार थप्पड़

फिल्मों में एक-दूसरे के साथ जबरदस्त बॉन्ड शेयर करने वाले कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो शूटिंग सेट पर आपस में बुरी तरह भिड़ चुके हैं. सेट पर सितारों का अनबन यहां तक भी बढ़ा है कि किसी ने गला पकड़ लिया है और किसी ने बाल तक खींचा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
S
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की लाइफ हर किसी को अट्रैक्ट करती है. बी-टाउन की लाइफस्टाइल, चकाचौंध भले ही रंगीन हो लेकिन अंदर उतने ही विवादों से भरी रहती है. फिल्मों में एक-दूसरे के साथ जबरदस्त बॉन्ड शेयर करने वाले कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो शूटिंग सेट पर आपस में बुरी तरह भिड़ चुके हैं. सेट पर सितारों की अनबन यहां तक भी बढ़ी कि किसी ने गला पकड़ लिया है और किसी ने बाल तक खींचा है. जानिए कौन-कौन से एक्टर-एक्ट्रेस सेट पर को-स्टार्स से पंगा ले चुके हैं.

सनी देओल-अनिल कपूर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'जोशीले' की शूटिंग के दौरान ही सनी देओल और अनिल कपूर की अनबन शुरू हो गई थी. 'राम अवतार' के सेट पर तस्वीर तब बिल्कुल साफ हो गई, जब एक सीन में सनी को अनिल की गर्दन पर हाथ रखकर शॉट देना था, लेकिन उन्होंने अनिल का इतना जोर से गला दबाया कि उनकी हालत ही खराब हो गई. डायरेक्टर कट-कट बोलते रहे लेकिन सनी देओल अनिल की गर्दन छोड़ने को तैयार नहीं थे.

ईशा देओल-अमृता राव

भाई सनी देओल की तरह बहन ईशा देओल भी शूटिंग सेट पर को-स्टार से भिड़ चुकी हैं. एक फिल्म में ईशा अमृता राव ने साथ शूटिंग कर रही थी. सेट पर दोनों का मनमुटाव देखने को मिला. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता ने ईशा को शूटिंग करते-करते कुछ ऐसा कह दिया, जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर पाईं और सबके सामने अमृता को झन्नाटेदार थप्पड़ रसीद दिया था.

करीना कपूर-बिपाशा बसु

'अजनबी' के सेट पर करीना कपूर और बिपाशा बसु में भी खटास देखने को मिल चुकी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, उस फिल्म में दोनों एक-दूसरे से बेहतर खुद को साबित करना चाहती थीं. इसी को लेकर लेकर सेट पर दोनों के बीच झड़प हो गई. कहा जाता है कि करीना कपूर इतनी गुस्सा हो गई थीं कि उन्होंने बिपाशा को काली बिल्ली तक कह दिया था और मारने पर भी आ गई थीं.

अजय देवगन-रवीना टंडन

कहा जाता है कि एक समय अजय देवगन और रवीना टंडन अच्छी बॉन्ड शेयर करते थे. यहां तक भी चर्चा थी कि रवीना टंडन, अजय देवगन को लेकर काफी सीरियस थीं लेकिन तभी अजय की लाइफ में करिश्मा कपूर की एंट्री हुई और रवीना से उनकी दूरी बढ़ने लगी. रवीना ये बर्दाश्त नहीं कर पाईं और एक फिल्म का गाना शूट करते समय दोनों के बीच खूब कहासुनी हुई. तब रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने एक-दूसरे के बाल तक खींच डाले थे.

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India
Topics mentioned in this article