सनी देओल ने घटाया कई किलो वजन, विराट कोहली जैसा हो गया चेहरा, जॉ लाइन देखकर पहचानना मुश्किल

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को हैरान कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की आने वाली फिल्म 'लाहौर 1947' है. ये तो सभी को पता है. इस फिल्म की शूटिंग चल रही है ये भी पता है लेकिन इस बीच सनी देओल ना जाने किस चीज की तैयारी में लगे हैं. ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सनी पाजी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उनका ट्रांसफॉर्मेशन इतना तगड़ा है कि पहली तस्वीर में तो वो विराट कोहली लग रहे हैं. खुद ही सोचिए 35 साल के विराट कोहली और 66 साल के सनी देओल. इनमें कोई समानता नहीं लेकिन सनी देओल ने ऐसा वजन घटाया है कि वह एक झलक में क्रिकेटर की तरह दिख रहे हैं. 

सनी देओल ने एक वीडियो शेयर किया. इसमें जो पहली तस्वीर दिखती है उसमें सनी देओल एकदम विराट जैसे दिखे, इसके बाद वाली तस्वीरों में सनी का चेहरा काफी बदला हुआ दिखा. उनके चेहरे पर जॉ लाइन साफ दिख रही थी. ऐब्स की झलक तो उन्होंने नहीं दिखाई लेकिन जो झलक दिखाई है उससे तो यही लग रहा है कि सनी देओल ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है. अब ये किस प्रोजेक्ट की तैयारी है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. नया लुक दिखाते हुए सनी देओल ने लिखा, हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा. 

Advertisement

इस तस्वीर पर सनी पाजी के फैन्स उनकी काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक ने लिखा, आप पर बहुत गर्व है सर. एक ने लिखा, एक ही हीरो है जो पाकिस्तान को औकात दिखाता है. एक बोला, सनी पाजी अब पाकिस्तान पर कौनसा गदर ढाने वाले हो.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Vs Hezbollah War: अब होगा Hezbollah से पूरा हिसाब, Israel नहीं मनेगा Ceasefire वाली America की बात